अहमदाबाद : पश्चिमी विक्षोभ के कारण प्रदेश में तीन दिन बारिश का अनुमान, जानें कहां हो सकती है बारिश

 5, 6 और 7 अप्रैल को राज्य के विभिन्न हिस्सों में बेमौसम बारिश का अनुमान है

अहमदाबाद : पश्चिमी विक्षोभ के कारण प्रदेश में तीन दिन बारिश का अनुमान, जानें कहां हो सकती है बारिश

गुजरात में तापमान एक या दो डिग्री तक बढ़ या घट सकता है

मौसम विभाग ने प्रदेश में एक बार फिर बेमौसम बारिश की संभावना जताई है। जिसमें आगामी 5,6 एवं 7 अप्रैल को राज्य के सौराष्ट्र, कच्छ दक्षिण गुजरात और उत्तर गुजरात में विभिन्न स्थानों पर बारिश की भविष्यवाणी की गई है। मौसम विभाग के अनुसार राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने से प्रदेश में तीन दिनों तक बेमौसम बारिश होने की संभावना है। जिसमें उत्तर गुजरात के बनासकांठा, अरवल्ली, साबरकांठा, मोरबी, कच्छ, सुरेंद्रनगर, द्वारका, राजकोट, जामनगर, महिसागर, भरूच, नर्मदा, तापी इलाकों में हल्की से तेज बारिश होने की संभावना है। 

कहीं-कहीं बादल छाए रहने की भी संभावना है

राज्य मौसम विज्ञान विभाग डॉ. मनोरमा मोहंती के मुताबिक आगामी 5, 6 और 7 अप्रैल को राज्य के विभिन्न हिस्सों में बेमौसम बारिश की भविष्यवाणी की गई है। कहीं-कहीं बादल छाए रहने की भी संभावना है।  

मौसम विभाग के अनुसार आगामी 7 अप्रैल को सूरत, भरूच, नर्मदा, तापी और कच्छ में भी भारी से हल्की बारिश होने की संभावना है। वेस्टर्न डिस्टर्बेंस एवं राजस्थान में सिस्टम के सक्रिय होने से बारिश होने की संभावना है। इसके साथ ही गुजरात में सभी जगह तापमान में 2 से 3 डिग्री की कमी आई है। जबकि अगले 24 घंटे में गुजरात में तापमान में एक-दो डिग्री की बढ़ोतरी या कमी होने की संभावना है। 

Tags: Ahmedabad