अहमदबाद : सगे भाई समेत तीन लोगों ने घर में घुसकर युवक की पिटाई की, जानें वजह

युवक ने थाने में अपने सगेभाई समेत तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है

घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया

अहमदाबाद के दरियापुर में मामूली बात को लेकर युवक को उसके भाई और घर के दो लोगों द्वारा पीटने की घटना प्रकाश में आई है। चिल्लाने पर तीनों वहां से भाग गए। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस संबंध में युवक ने सगे भाई व दो लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

भाई ने भाई को मारा

विशालभाई खत्री घोड़ासर में रहते हैं और भंडेरीपोल के एक घर में पेपर प्रिंटिंग का काम करके अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं। गत एक अप्रैल को जब वह भंडेरीपोल के घर पर मौजूद थे तो उनके साथ उनके छोटे भाई नेविल व दो अन्य लोग भी आ गए और दरवाजा बंद कर लिया। तब नेविल ने कहा कि प्रिंटिंग मशीन बंद करो, मुझे बात करनी है। इतना कहते हुए विशाल ने कहा कि मुझे बहुत काम है, जो बात करनी है करो और दरवाजा खोलने की बात किया तो दरवाजा नहीं खोला।

जान से मारने की धमकी दी

दो अन्य लोगों ने विशाल को पकड़ रखा था और नेविल ने विशाल को जंजीर से पीटा। शोर मचाने पर तीनों युवक वहां से भाग निकले। जाते-जाते नेविल ने धमकी दी कि अगर तुम बाहर दिखाई दोगे तो तुम्हें जान से मार देगा। घटना के बाद घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। विशाल ने दरियापुर थाने में अपने भाई नेविल व दो अन्य लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। आगे की जांच पुलिस कर रही है। 

Tags: Ahmedabad