सूरत : एसओजी ने कुख्यात ड्रग डीलर की पत्नी को नशीले पदार्थ के साथ पकड़ा

पती जेल में और पत्नी चला रही थी नशे का कारोबार

सूरत : एसओजी ने कुख्यात ड्रग डीलर की पत्नी को नशीले पदार्थ के साथ पकड़ा

गिरफ्तारी के बाद महिला को हुआ एहसास, फूट-फूट कर रोने लगी महिला

सूरत पुलिस द्वारा 'नो ड्रग्स इन सूरत सिटी' अभियान शुरू किया गया है। जिसके तहत सूरत पुलिस ने शहर में नशा बेच रहे इसामो को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की है। इस बीच सूरत एसओजी पुलिस ने कुख्यात ड्रग डीलर इस्माइल गुर्जर की पत्नी को भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। जब पुलिस ने महिला के घर पर छापा मारा और 50.70 लाख रुपये का ड्रग्स बरामद किया।

आरोपी की पत्नी भी नशा बेचती थी

सूरत एसओजी पुलिस को सूचना मिली थी कि रांदेर क्षेत्र का कुख्यात ड्रग डीलर इस्माइल गुज्जर नशे के मामले में पिछले कई महीनों से लाजपोर जेल में बंद है, जबकि उसकी पत्नी हीना उसका मादक पदार्थ बेचने का रैकेट चला रही है और बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ उसके घर में खरीदकर छिपा कर रखा हुआ है। गुप्त सूचना के आधार पर एसओजी पुलिस ने रांदेर मोराभागल स्थित उसके घर पर छापा मारा।

एसओजी पुलिस ने लाखों के नशीले पदार्थ के साथ महिला को दबोचा है

पुलिस ने घर से 50.70 लाख कीमत का 507 ग्राम मेफेड्रोन ड्रग, 50 हजार का मोबाइल फोन, नकद और 10 हजार रुपये कुल 51.30 लाख रुपये बरामद कर कुख्यात ड्रग माफिया की पत्नी हीना को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा कड़ी पूछताछ के बाद पता चला कि उसका पति इस्माइल गुर्जर पिछले आठ महीने से ड्रग मामले में लाजपोर जेल में बंद है। इसलिए उसने अपने पति की गैरमौजूदगी में उसके ड्रग्स के कारोबार को संभाल लिया और ड्रग पेडलर्स से ड्रग्स बेचना शुरू कर दिया।


अब तक 15 करोड़ से ज्यादा का ड्रग्स जब्त कीया : सूरत पुलिस कमिश्नर

सूरत के पुलिस आयुक्त अजय कुमार तोमर ने कहा कि सूरत शहर में सितंबर 2020 से 'नो ड्रग्स इन सूरत सिटी' अभियान शुरू किया गया है और इस अभियान के काफी अच्छे परिणाम भी मिले हैं। 

पुलिस आयुक्त ने आगे कहा कि अब तक 85 मामले में 15 करोड़ से ज्यादा ड्रग्स जब्त की जा चुकी है। गए हैं। इस अभियान के तहत नशीले पदार्थों के अपराधों के लिए कुल 257 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें ओडिशा के 57, महाराष्ट्र के 25, राजस्थान के 21, मुंबई में रहने वाला एक नाइजीरियन, मध्य प्रदेश का 1, हिमाचल का 5 तथा सूरत शहर व अन्य जिलों से कुल 147 इस प्रकार कुल 257 अभियुक्तों को अब तक गिरफ्तार किया गया है।
------

Tags: Crime Surat