आईपीएल के उद्घाटन कार्यक्रम में अरिजीत सिंह ने छुए पैर एमएस धोनी के पैर

इंडियन प्रीमियर लीग के उद्घाटन समारोह में देखने को मिला अद्वितीय पल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीरें

आईपीएल के उद्घाटन कार्यक्रम में अरिजीत सिंह ने छुए पैर एमएस धोनी के पैर

कल से शुरू हुए क्रिकेट के महात्यौहार इंडियन प्रीमियर लीग के उद्घाटन समारोह में विनम्रता और सम्मान का एक अप्रत्याशित पल उस समय देखने को मिला, जब भारत के सबसे बड़े गायक अरिजीत सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के पैर छूते नजर आये,। अलग-अलग क्षेत्रों के दो दिग्गजों ने एक दिल को छू लेने वाला क्षण साझा किया जिसने प्रशंसकों को आश्चर्य में डाल दिया।

जानिए पूरी बात, अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

आपको बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए आईपीएल के ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत उद्घाटन समारोह में लाइव प्रदर्शन कर रहे थे, जब धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स टीमों के अन्य खिलाड़ी शो के बाद कलाकारों के साथ आये। जैसे ही अरिजीत धोनी से मिले, उन्होंने कृतज्ञता और सम्मान में क्रिकेटर के पैर छुए। धोनी ने अरिजीत को गले लगाकर प्यार भरा इशारा किया। बस फिर क्या था दिल को छू लेने वाले पल को एक तस्वीर में कैद किया गया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। इस तस्वीरों को देखकर प्रशंसकों ने भारत के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक धोनी के प्रति विनम्र व्यवहार के लिए अरिजीत की सराहना की। अरिजीत और धोनी का एक दुसरे के प्रति सम्मानजनक व्यवहार ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

कल से शुरू हुआ आईपीएल का 16वां संस्करण

आईपीएल के 16वें संस्करण की शुरुआत हो चुकी है। आईपीएल का पहला मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया, जिसमें  गुजरात ने चेन्नई को हरा दिया। इस मैच से पहले आईपीएल की ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी हुई। इस शुभारंभ समारोह में बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, रश्मिका मंधाना और सिंगर अरिजीत सिंह ने शानदार परफॉर्म कर समां बांध दिया। 2018 के बाद यह पहला मौका था, जब आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी हुई। साल 2019 में इसे पुलवामा आतंकी हमले के कारण रद्द कर दिया गया था। वहीं  पिछले तीन वर्षों में  यह समारोह कोविड-19 प्रतिबंधों के कारण आयोजित नहीं हो सका।