आईपीएल : पूर्व भारतीय खिलाड़ियों ने की हार्दिक पांड्या की हरफनमौला प्रतिभा की प्रशंसा

जहीर खान और अनिल कुंबले ने की आईपीएल 2023 से पहले पंड्या की प्रभावशाली खिलाड़ी क्षमता और बुद्धिमान कप्तानी कौशल की सराहना

आईपीएल : पूर्व भारतीय खिलाड़ियों ने की हार्दिक पांड्या की हरफनमौला प्रतिभा की प्रशंसा

भारत के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जहीर खान और लेग स्पिनर अनिल कुंबले ने गुजरात टाइटन्स के कप्तान और टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के नेतृत्व कौशल और हरफनमौला खेल की प्रशंसा की है। खान ने पांड्या को एक आदर्श प्रभावशाली खिलाड़ी मानते हुए कहा कि उनके पास दबाव की स्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करने की असाधारण क्षमता हैं। वहीं, भारत के सफलतम स्पिन गेंदबाज कुंबले ने उन्हें एक पूर्ण पैकेज खिलाड़ी करार दिया। जम्बो ने बताया कि हार्दिक के पास बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में गजब का कौशल हैं।

गुजरात को पहले ही सीजन में बनाया विजेता

आपको बता दें कि पंड्या ने पिछले साल अपने पहले सीज़न में गुजरात टाइटन्स को अपना पहला आईपीएल खिताब दिलाया था। आईपीएल के अगले संस्करण में आज चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपने खिताब की रक्षा शुरू करने के लिए तैयार हैं। खान के अनुसार, पंड्या की बुद्धिमान कप्तानी कौशल उनके आसपास के अनुभवी लोगों से सीखने की उनकी इच्छा का परिणाम है, जिसमें गुजरात के मुख्य कोच आशीष नेहरा के साथ उनकी साझेदारी भी शामिल है। कुंबले ने एमएस धोनी की तरह खेल को अच्छी तरह से पढ़ने और अपने गेंदबाजी संसाधनों को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने की पंड्या की क्षमता की भी प्रशंसा की।