सूरत : भारत सरकार ने कपड़ा मशीनरी के आयात पर बुनियादी सीमा शुल्क की छूट को अगले मार्च 2025 तक बढ़ा दिया 

सरकार के फैसले से उन्नत कपड़ा मशीनरी में नया निवेश आएगा और पीएम मित्रा पार्क का तेजी से विकास होगा

सूरत : भारत सरकार ने कपड़ा मशीनरी के आयात पर बुनियादी सीमा शुल्क की छूट को अगले मार्च 2025 तक बढ़ा दिया 

चैंबर अध्यक्ष हिमांशु बोडावाला ने प्रधानमंत्री,  वित्त मंत्री , कपड़ा मंत्री और सांसद व गुजरात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी. आर. पाटिल का आभार जताया 

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने कपड़ा मशीनरी के आयात पर लगाए गए मूल सीमा शुल्क की छूट के लिए भारत सरकार को एक प्रतिनिधित्व दिया। इस प्रस्तुति को ध्यान में रखते हुए, भारत सरकार ने कपड़ा मशीनरी के आयात पर लगने वाले मूल सीमा शुल्क की छूट को अगले मार्च 2025 तक बढ़ा दिया है।

चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष हिमांशु बोडावाला ने कहा, भारत सरकार के इस फैसले से पूरे कपड़ा उद्योग को जबरदस्त बढ़ावा मिलेगा। खास तौर से तब जबकि प्रधानमंत्री मित्रा पार्क को हाल ही में सूरत के पास नवसारी के पास वांशी बोरसी में साकार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंजूरी दी है, सरकार द्वारा लिए गए इस फैसले से उन्नत कपड़ा मशीनरी में नया निवेश आएगा और इससे पीएम मित्रा पार्क का तेजी से विकास होगा।

उन्होंने आगे कहा कि दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय कपड़ा मंत्री पीयूष गोयल, केंद्रीय कपड़ा और रेलवे राज्य मंत्री दर्शनाबेन जरदोश पूरे दक्षिण गुजरात व्यापार और उद्योग की ओर से भारत सरकार द्वारा लिए गए निर्णय एवं सांसद एवं गुजरात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी. आर. पाटिल का आभार जताया।

Tags: Surat SGCCI