क्रिकेट : आईपीएल से ठीक पहले किंग कोहली ने साझा की अपनी कक्षा दसवीं की मार्कशीट, वायरल हुआ पोस्ट

कल से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल का 16वां संस्करण शुरू होने जा रहा

क्रिकेट : आईपीएल से ठीक पहले किंग कोहली ने साझा की अपनी कक्षा दसवीं की मार्कशीट, वायरल हुआ पोस्ट

कल, 31 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल का 16वां संस्करण शुरू होने जा रहा है। हर टीम अपना दमखम लगा कर इस ख़िताब को अपने नाम करना चाहता है। आरसीबी के विराट कोहली भी पहली बार इस ट्राफी को अपने नाम करने के लिए कमर कस रहे हैं। इस बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के आगामी सत्र के ठीक पहले किंग कोहली ने कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया जो अब जमकर वायरल हो रहा है।

क्या है इस पोस्ट में?

आपको बता दें कि मैच से पहले कोहली ने Koo ऐप पर अपना 10वीं क्लास का रिपोर्ट कार्ड शेयर किया। कोहली का यह पोस्ट कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पूर्व भारतीय कप्तान ने अपनी 10वीं क्लास की मार्कशीट की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'दिलचस्प बात यह है कि जो चीज आपकी मार्कशीट से सबसे कम जुड़ी है, वह आपके चरित्र से सबसे ज्यादा जुड़ी हुई है।'

https://www.kooapp.com/koo/virat.kohli/dbcf54bb-55bd-4c77-a9d9-3a9553fe8029

आरसीबी को मिलेगा पहला खिताब?

देखने वाली बात है कि भारत के रन मशीन और स्टार बल्लेबाज ने जैसे ही इस पोस्ट को शेयर किया, यह इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया। कोहली आईपीएल 2023 सीजन के लिए कमर कस रहे हैं। जहां आरसीबी को पहली बार ट्रॉफी दिलाने के लिए हर संम्भव प्रयास करते नजर आएंगे। कोहली आईपीएल में 223 मैचों में 129.14 की स्ट्राइक रेट से पांच शतक और 44 अर्धशतक के साथ 6624 रन के साथ सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।