अहमदाबाद : क्राइम ब्रांच ने 4 राज्यों में चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया 

 कार समेत 12.30 लाख का कीमती सामान पुलिस ने जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरु की

अहमदाबाद : क्राइम ब्रांच ने 4 राज्यों में चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया 

चोर गिरोह दिल्ली, राजस्थान, महाराष्ट्र और गुजरात राज्यों में सक्रिय थे

गुजरात में डकैती और चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। बुधवार को 40 से अधिक चोरी में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने देश के अलग-अलग राज्यों में आतंक मचा रखा है। दिल्ली, राजस्थान, महाराष्ट्र और गुजरात में यह गिरोह सक्रिय थी। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने आरोपी को मुद्दामाल सहित हिरासत में ले लिया है।

देश के अलग-अलग राज्यों में चोरी

क्राइम ब्रांच ने आरोपियों के पास से चोरी की क्रेटा कार और एक्टिवा बरामद कर ली है। आरोपी दिल्ली में 5, मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 10 और हरियाणा के फरीदाबाद और पानीपत में 5 चोरी की वारदातों में शामिल थे। गैंग के चार गिरफ्तार आरोपियों में समीर उर्फ ​​कासिम शेख, समद उर्फ ​​अली उर्फ ​​लंबू शेख, दानिश जैकब पीटर व समीर उर्फ ​​जीसस साहिब उस्मानी शामिल हैं।

पुलिस ने 12 लाख 30 हजार की नकदी जब्त की है

आरोपियों के पास से क्रेटा कार-1 व स्विफ्ट डिजायर कार-1 व एक्टिवा-1 व अमेरिकी डॉलर व चोरी के उपकरण सहित कुल 12,30,160 रुपये का मुद्दामाल बरामद कर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की शुरु गई है। आरोपियों ने पिछले छह महीने के दरम्यान अहमदाबाद शहर सहित दिल्ली, जयपुर, राजस्थान और महाराष्ट्र के पुणे में वे दिन में बंद घरों की रेकी कर अपने औजारों से ताले काटकर चोरी करने की बात स्वीकार किया है। 

Tags: Ahmedabad