सूरत : बीएनआई द्वारा दो दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन

बीएनआई इंडिया रीजन के 40 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया

सूरत : बीएनआई द्वारा दो दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन

बीएनआई ने अमोर में भारत स्टार्टअप सत्र के बाद सरसाना में "सूरत बिज फेस्ट" दो दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन 

बीएनआई ने अमोर में भारत स्टार्टअप सत्र के बाद सरसाना में "सूरत बिज फेस्ट" दो दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन किया। इस आयोजन में 10 हजार से अधिक व्यापार मालिकों, 500 से अधिक व्यावसायिक संस्थाओं, 45 से अधिक वक्ताओं, 130 से अधिक प्रमुख प्रदर्शकों, 200 से अधिक स्टार्टअप संस्थापकों और बीएनआई इंडिया रीजन के 40 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया।

बीएनआई ग्रेटर सूरत दुनिया के शीर्ष प्रदर्शन वाले क्षेत्रों में से एक है। जिसकी ओर से पहली बार सूरत में बीएनआई द्वारा ट्रायम रियल्टी और सीआरएमओएन के सहयोग से "सूरत बिज फेस्ट" का आयोजन किया गया। 24 मार्च दिन भारत स्टार्टअप्स को समर्पित करते हुए अमोर में आयोजन किया गया। इसके बाद सरसाना कन्वेंशन सेंटर के प्लेटिनम हॉल में विभिन्न विषयों पर दो दिवसीय प्रदर्शनी और विशेष वक्ता सत्र आयोजित किए गए।

बीएनआई ग्रेटर सूरत के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर गौरव सिंघवी ने कहा कि सरसाना में आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम में 10,000 से अधिक व्यवसाय के मालिक, 500 से अधिक व्यावसायिक संस्थाएं, 45 से अधिक वक्ता, 130 से अधिक प्रमुख प्रदर्शक, 200 से अधिक स्टार्टअप संस्थापकों और बीएनआई इंडिया रीजन के 40 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया। दो दिवसीय बिज़ फेस्ट में जाने- माने मुख्य वक्ता और उद्योग क्षेत्र के अगर्णियों द्वारा पेश की जाने वाली मास्टर कक्षाएं शामिल थी। इस आयोजन का विषय 'इनोवेट, इम्पैक्ट, इंस्पायर' था।

भारत पे के पूर्व- सीटीओ विजय अग्रवाल, 91 स्प्रींगबोर्ड के सह- संस्थापक और 91वेंचुर्स के सह- संस्थापक प्रणय गुप्ता, और इमीझा के संदीप दिनोदिया सीपीटीओ और पूर्व- सीटीओ पीक्कर ने 'ट्रांसफॉर्मिंग ट्रेडिशनल बिज़नेस थ्रू टेक्नोलॉजी' पर बात की। वहीं, यूनिवर्सल लीगल एंड एंजल इन्वेस्टर के संस्थापक अपूर्व अग्रवाल और अनंतम इकोसिस्टम के संस्थापक चिंतन ओझा ने 'बियॉन्ड : द रियल वर्ल्ड एप्लिकेशन ऑफ वेब ब्लॉकचैन टेक्नोलॉजी' पर बात की। 

इसी तरह, "हाउ डी2सी आर लिवरेजिंग  सोशल मीडिया और इन्फ्लुएंसर मार्केटिंग" विषय पर सिद्धांत अग्रवाल, अविमी हर्बल के सह- संस्थापक, सुले लवी, बमर के संस्थापक, फोर्ब्स के शीर्ष 100 डिजिटल स्टार और सामग्री निर्माता विंकेल जैन और अयनारा कौर, सह- बेलोरा पेरिस के संस्थापक ने अपने विचार प्रस्तुत किए। 

पैनल वक्ताओं में शामिल लक्ष्मीपति समूह के संजय सरावगी, लूथरा समूह (पर्यावरण) के गिरीश लूथरा, एथर इंडस्ट्रीज लिमिटेड (केमिकल्स) के अश्विन देसाई, ज़ोटा फार्मा लिमिटेड (केमिकल्स) के केतन ज़ोटा, जैनम सिक्योरिटीज लिमिटेड (इक्विटी इन्वेस्टमेंट्स) के मिलन पारिख, सोस्यो बेवरेजेज लिमिटेड (फूड एंड बेवरेजेज) के अब्बास हजूरी ने अपने अनुभव प्रस्तुत किए। 

सत्र का संचालन गौरव वीके सिंघवी (हम संस्थापक सर्सेल स्टार्टअप इन्वेस्टर्स) ने किया। गगन कपूर, संदीप कौशिक, बिंदू खुराना, अंकित मेहता और उद्योग के अन्य दिग्गजों जैसे प्रसिद्ध व्यक्तित्वों द्वारा वास्तुकला, कपड़ा, निर्यात, विपणन और वास्तु पर भी अद्भुत मास्टर कक्षाएं आयोजित की गईं। 

अन्ना ओटो और चेन्नई से 7 बार के TeDX स्पीकर अन्ना दुरई, मेदांता, गुड़गांव में सबसे प्रसिद्ध डॉक्टरों में से एक डॉ. नीलम मोहन, प्रसिद्ध लेखक और प्रख्यात वक्ता प्रो. मुख्य वक्ता के तौर पर रमेश अरोड़ा और बिजनेस वर्ल्ड मीडिया ग्रुप के चेयरमैन व एडिटर- इन- ग्रुप भी मौजूद थे।

गौरव सिंघवी ने बताया कि  “सूरत 2030 तक भारत की  वित्तीय राजधानी बन जाएगा और सूरत बिज़ फेस्ट इस दृष्टि को आगे बढ़ाने की एक पहल थी।

Tags: Surat PNN