भोजपुरी अभिनेत्री की मौत मामले में गायक और उसके भाई संदेह के घेरे में

मृतक अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मां का दावा है कि बेटी की हत्या की गई थी, उसने आत्महत्या नहीं की

भोजपुरी अभिनेत्री की मौत मामले में गायक और उसके भाई संदेह के घेरे में

सारनाथ, उत्तर प्रदेश - अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में भोजपुरी गायक समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सारनाथ पुलिस दोनों पर आत्महत्या के लिए उकसाने और संबंधित आरोपों की जांच कर रही है। यह जानकारी समाचार एजेंसी आईएएनएस ने दी है। दिवंगत अभिनेत्री की मां मधु दुबे ने दावा किया कि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती थी और उन्होंने पुलिस और प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई।

अभिनेत्री की मां और भाई सोमवार सुबह अपने पिता छोटे लाल दुबे के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचे। मधु ने पत्रकारों को बताया कि शनिवार शाम को उन्होंने आकांक्षा से फोन पर बात की थी और उस वक्त उनकी बेटी खुश नजर आ रही थी।

मधु ने आरोप लगाया कि समर सिंह ने नियमित रूप से आकांक्षा को प्रताड़ित किया। उन्होंने कहा कि अगर आकांक्षा दूसरों के साथ काम करती, तो समर उसे शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता। मधु के मुताबिक, एक्ट्रेस सिंगर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं।

उन्होंने अपनी बेटी की मौत के आसपास की परिस्थितियों पर सवाल उठाया, क्योंकि आकांक्षा के शव को उसके गले में दुपट्टे के साथ बिस्तर पर बैठे पाया गया था। मधु ने तर्क दिया कि शरीर की स्थिति आत्महत्या के बजाय हत्या का संकेत करती है।

आकांक्षा दुबे रविवार को अपने सारनाथ स्थित आवास में मृत पाई गईं, घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस सक्रिय रूप से मधु दुबे द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच कर रही है। आकांक्षा दुबे के अचानक और दुखद नुकसान ने भोजपुरी फिल्म उद्योग में स्तब्ध कर दिया है।