बॉलीवुड : अपनी अगली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए खिलाड़ी कुमार

स्कॉटलैंड में बड़े मियां छोटे मियां के लिए टाइगर श्रॉफ के साथ एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घायल हो गए अक्षय कुमार

बॉलीवुड : अपनी अगली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए खिलाड़ी कुमार

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्शन हीरोज में से एक अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के लिए काफी मेहनत करते हैं। अब उनके चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबरी सामने आई है। अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। अपनी फिल्मों में खुद ही एक्शन सीन करने के विख्यात अक्षय कुमार इस फिल्म में भी बॉडी डबल की मदद के बिना सेट पर हाई-फ्लाइंग एक्शन सीक्वेंस और डेयरडेविल स्टंट कर रहे थे। इसी बीच स्कॉटलैंड में बड़े मियां छोटे मियां के लिए टाइगर श्रॉफ के साथ एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान वह घायल हो गए थे।

इस कारण अक्षय कुमार हो गए घायल

जानकारी के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार घायल हो गए थे। हालांकि, उन्होंने बाकी फिल्म की शूटिंग जारी रखी क्योंकि उन्हें गंभीर चोट नहीं आई थी। हालांकि फिलहाल सेट पर स्पेशल एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग रोक दी गई है, लेकिन वे क्लोज-अप शॉट्स के साथ शूटिंग जारी रखेंगे।

स्कॉटलैंड में चल रही है बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग

जानकारी के मुताबिक, अक्षय कुमार टाइगर के साथ एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। एक खास स्टंट के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। फिलहाल उनके घुटनों में ब्रेसेस हैं। फ़िलहाल अक्षय ने क्लोज़-अप शूट जारी रखा है, ताकि स्कॉटलैंड शेड्यूल को पूरा करने में देरी न हो। आपको बता दें कि फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन भी नजर आएंगे। फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया जा चुका है। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। उन्होंने 'टाइगर जिंदा है', 'सुल्तान', 'भारत', 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' और 'गुंडे' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया।