नशे में धुत यात्रियों ने इंडिगो फ्लाइट में हंगामा किया

दुबई-मुंबई फ्लाइट में शराब के नशे में धुत दो यात्रियों को अभद्र व्यवहार के लिए गिरफ्तार किया गया

नशे में धुत यात्रियों ने इंडिगो फ्लाइट में हंगामा किया

नई दिल्ली - दुबई से मुंबई जा रहे इंडिगो के एक विमान में नशे में धुत्त दो यात्रियों ने चालक दल की कई चेतावनियों के बावजूद उड़ान के बीच में ही हंगामा कर दिया। इस जोड़ी ने चालक दल के सदस्यों और साथी यात्रियों दोनों के साथ मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया, जिससे उनकी गिरफ्तारी और जमानत की सुनवाई हुई।

एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा, "दुबई से मुंबई जाने वाली उड़ान 6E 1088 में यात्रा कर रहे दो यात्रियों को चालक दल की कई चेतावनियों के बावजूद शराब के नशे में देखा गया। उन्होंने चालक दल और सह-यात्रियों के साथ मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया।" यात्रियों को उनके अनियंत्रित व्यवहार के लिए CISF सुरक्षा कर्मचारियों को सौंप दिया गया।

स्थानीय अधिकारियों ने पालघर और कोल्हापुर के नालासोपारा के निवासियों के खिलाफ निकटतम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की। बाद में उन्हें एक स्थानीय अदालत ने जमानत दे दी। अधिकारियों के मुताबिक, दोनों खाड़ी में एक साल काम करने के बाद भारत लौट रहे थे और जश्न के मूड में थे।

परेशानी तब शुरू हुई जब नशे में धुत यात्रियों ने अधिक शराब की मांग की और उनके व्यवहार पर आपत्ति जताने वालों के साथ दुर्व्यवहार किया। चालक दल ने हस्तक्षेप किया लेकिन उन्होंने बदतमिजी जारी रखी। हाल के महीनों में अनियंत्रित यात्री व्यवहार की इसी तरह की घटनाओं की कई सूचनाएं मिली हैं। लंदन-मुंबई उड़ान में शौचालय में धूम्रपान करने के एक मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था।