फिल्म : मेगास्टार चिरंजीवी की अगली फिल्म 'भोला शंकर' की रिलीज डेट आई सामने, पोस्टर भी हुआ रिलीज

तमिल फिल्म 'वेदलम' का आधिकारिक तेलुगू रीमेक 'भोला शंकर', 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

फिल्म : मेगास्टार चिरंजीवी की अगली फिल्म 'भोला शंकर' की रिलीज डेट आई सामने, पोस्टर भी हुआ रिलीज

'गॉडफादर' और 'वोल्टेयर वीरैया' जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद मेगास्टार चिरंजीवी की अगली फिल्म 'भोला शंकर' का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म है जिसमें अभिनेता दमदार भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। गुड़ी पाड़ा के इस खास मौके पर मेकर्स ने 'भोला शंकर' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

इस दिन होगी ‘भोला शंकर’ रिलीज

आपको बता दें कि 'भोला शंकर' तमिल फिल्म 'वेदलम' का आधिकारिक तेलुगू रीमेक है। 'वेदलम' में दक्षिण के सुपरस्टार अजीत कुमार, लक्ष्मी मेनन और श्रुति हासन मुख्य भूमिकाओं में थे। रिलीज की तारीख की बात करें तो चिरंजीवी की फिल्म 'भोला शंकर' 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ऐसे में ऐसी चर्चाएं जोरों पर चल रही हैं कि फिल्म की बंपर ओपनिंग हो सकती है। इसका कारण है कि रिलीज के बाद फिल्म को 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का फायदा मिल सकता है। 22 अगस्त को चिरंजीवी का जन्मदिन भी है, जो उनके प्रशंसकों के लिए किसी बड़े जश्न से कम नहीं है। ऐसे में पूरी उम्मीद है कि फिल्म की अच्छी कमाई होगी।

चिरंजीवी की फिल्म ‘भोला शंकर’ का पोस्टर रिलीज

फिल्म के मेकर्स ने रिलीज डेट के साथ 'भोला शंकर' का पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। फिल्म में चिरंजीवी के अलावा कीर्ति सुरेश और तमन्ना भाटिया भी नजर आएंगी। फिल्म में कीर्ति सुरेश एक्टर की बहन के रोल में नजर आएंगी।