मिसेज इंडिया क्वींस का आयोजन 29 अप्रैल, 2023 को दुबई में

मिसेज इंडिया क्वींस का आयोजन 29 अप्रैल, 2023 को दुबई में

सैयद खिजर हुसैन, फैशन कोरियोग्राफर और शो डायरेक्टर,रचनात्मकता और दृष्टि हमेशा हमें विस्मय में छोड़ देती है!

कुछ लोगों का मानना है कि ब्यूटी पेजेंट विवाहित भारतीय महिलाओं को अपनी उपस्थिति पर गर्व करने और अधिक आत्मविश्वास महसूस करने के लिए प्रेरित कर सकती हैं।

ब्यूटी पेजेंट में भाग लेकर यह महिला व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों रूप से आगे बढ़ रही है। वह सांस्कृतिक लिंग सम्मेलनों को चुनौती देने में भी मदद कर रही है। ब्यूटी पेजेंट जैसी गतिविधियों में भाग लेने से महिलाओं को अधिक सशक्त और आत्मविश्वास महसूस करने में मदद मिल सकती है, और समाज में बाधाओं को तोड़ने और लैंगिक समानता को बढ़ावा देने में मदद मिल सकती है।

मिसेज इंडिया क्वींस विवाहित महिलाओं के लिए एक ब्यूटी पेजेंट  है जो एक पत्नी और मां की उपलब्धियों और उपलब्धियों का जश्न मनाती है। पेजेंट विजेताओं को विभिन्न अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रमों में देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक विश्वव्यापी मंच प्रदान करता है। यह भारत में सबसे विश्वसनीय सौंदर्य प्रतियोगिता है।

इंडियन म्यूजियम फाउंडेशन एक नॉनप्रॉफिट ऑर्गेनाइजेशन है जो भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और इतिहास को दुनिया के साथ साझा करने का काम करता है। वे दुनिया भर में महिलाओं और बच्चों के अधिकारों के लिए लड़ते हैं, और समाज में अल्पसंख्यकों के एकीकरण को बढ़ावा देने के लिए धर्मार्थ कार्यक्रमों में भी भाग लेते हैं।

मिसेज इंडिया क्वींस का आयोजन 29 अप्रैल, 2023 को दुबई में दिवा के साथ होगा बॉलीवुड, शिल्पाशेट्टी सेलिब्रिटी जूरी के रूप में और बहुत प्रतिभाशाली, सैयद खिजर शो के निर्देशक और फैशन कोरियोग्राफर के रूप में हुसैन। सैयद खिजर हुसैन ग्रैंड फिनाले के लिए कंटेस्टेंट्स की तैयारी पर नजर रखेंगे

फिनाले के निर्देशन और कोरियोग्राफी दोनों का प्रभार।

रैंप वॉक और पोज देने के मामले में सैयद चीजों का ध्यान रखने में वाकई अच्छे हैं। वह लंबे समय से ऐसा कर रहा है और वह इसमें बहुत अच्छा है। फैशन के प्रति उनका प्रेम वास्तव में उनके द्वारा की जाने वाली हर चीज में स्पष्ट है। और उत्कृष्टता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता वास्तव में उद्योग में अन्य लोगों के लिए प्रेरणादायक है। यह उद्योग वास्तव में संक्रामक है, और यह निश्चित रूप से आपको अपने बारे में अच्छा महसूस कराएगा।

वह इसमें सबसे अच्छा है क्योंकि वह हमेशा सुधार करना चाहता है और चीजों को बेहतर करना चाहता है। उसके आस-पास हर कोई उसके जुनून से उत्साहित और प्रेरित है, और इससे शानदार प्रदर्शन होता है।

ब्यूटी पेजेंट में शामिल होने वाले सभी लोगों के लिए यह एक अद्भुत अनुभव होगा। इसमें कंटेस्टेंट्स की खूबसूरती और ग्रेस देखने का मौका होगा। यह कुछ ऐसा है जिसे हर कोई अनुभव करना चाहेगा।

https://www.instagram.com/khizarhussainfashionchoreo/

https://www.instagram.com/khizarhussainfashionchoreo/

Tags: Surat PNN