सूरत  : ऑनलाइन कपड़ा व्यापारी को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सागरित द्वारा फिरौती का फोन आया

कपड़ा व्यापारी ने घबराकर वराछा पुलिस थाने में शिकायत की

सूरत  : ऑनलाइन कपड़ा व्यापारी को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सागरित द्वारा फिरौती का फोन आया

'24 घंटे में तेरा मर्डर हो जाएगा', सलमान को धमकी देने वाले लॉरेंस गैंग ने कपड़ा व्यापारी को पांच लाख की फिरौती की धमकी दी 

सूरत में एक ऑनलाइन कपड़ा व्यापारी को एक धमकी भरा फोन आया है जिसमें उसकी पहचान लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक व्यक्ति के रूप में की गई है। लॉरेंस बिश्नोई के सागरित द्वारा व्यवसायी से 5 लाख की फिरौती मांगी गई थी। इतना ही नहीं रुपये नहीं देने पर 24 घंटे के अंदर जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में व्यवसायी ने वराछा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है और वराछा व क्राइम ब्रांच दोनों मामले की जांच कर रहे हैं।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले गिरोह के सागरित ने सूरत के एक व्यापारी को धमकी दी 

लोरेन्स बिश्नोई गिरोह का नाम मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर में सामने आया है इसके साथ ही बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम इस समय काफी चर्चा में है। सूरत में लॉरेंस बिश्नोई को इस गिरोह का सदस्य बताने पर एक व्यवसायी को धमकाने के बाद बवाल हो गया है। लॉरेंस के नाम की धमकी से व्यापारी भी डरा हुआ है।

Story-19032023-B16
वोट्सएप कोल के माध्यम से फिरौती मांगी गई 

 

एक कपड़ा व्यापारी को फोन पर धमकी मिली

सूरत के मोटा वराछा इलाके में तुलसी आर्केड में ऑनलाइन कपड़ा कारोबार करने वाले केतनभाई चौहान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से रंगदारी और जान से मारने की धमकी मिली है। गत 16 मार्च को रात 11 बजे के बाद 7056940650 से एक व्हाट्सएप कॉल आई। जिसमें कॉलर ने कहा लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप से सुखा सोपू बोल रहा हूं । जब व्यवसायी ने पूछा कि लॉरेंस बिश्नोई कौन है, तो फोन करने वाले ने कहा कि अभी सिद्धू मूसेवाला का मर्डर किया है वो लॉरेंस बिश्नोई,  5 लाख रुपए चाहिए वरना 24 घंटे में तेरा मर्डर हो जाएगा ऐसी धमकी दी। व्यापारी ने कहा कि मैं सामान्य काम कर रहा हूं, मेरे पास पांच लाख रुपए नहीं हैं यह सुन फोन कट गया।

लॉरेंस बिश्नोई के बारे में जानकर व्यापारी घबरा गया

जब व्यवसायी को लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी भरा फोन आया तो व्यवसायी केतन चौहान ने शुरू में बड़ी आसानी से फोन उठा लिया। व्यापारी को लॉरेंस बिश्नोई के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। फोन करनेवाले को पूछा कि लॉरेंस बिश्नोई कौन है। लेकिन धमकी भरा कॉल खत्म होने के बाद कारोबारी ने इसकी जानकारी अपने दोस्तों को दी और सोशल मीडिया पर इसकी पड़ताल करने पर पता चला कि सिद्धू मूसेवाला और सलमान खान को धमकी देने वाला खूंखार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ही था। जिससे व्यापारी चिंतित हुआ और फिर वह डर गया और पुलिस को घटना की जानकारी दी। 

व्यवसायी ने वराछा थाने में शिकायत दर्ज कराई है

मोटा वराछा व्यवसायी केतन चौहान को लॉरेंस बिश्नोई का आदमी कहकर बुलाने और धमकाने वाले शहर के व्यवसायियों और पुलिस के बीच तीखी बहस हो रही है। ऑनलाइन टेक्सटाइल का कारोबार करने वाले केतन चौहान सामान्य व्यापारी हैं। बिजनेस में बड़ा टर्नओवर भी नहीं कर रहे हैं। हालांकि व्यवसायी को धमकियां मिलने से पूरा परिवार चिंतित है। उस समय व्यवसायी ने अपने दोस्तों के साथ वराछा थाने में संपर्क किया और पूरी सच्चाई बताकर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने व्यवसायी की शिकायत के आधार पर फोन पर धमकी देने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

क्राइम ब्रांच पुलिस भी जांच में शामिल हुई

उल्लेखनीय है कि लॉरेंस बिश्नोई का नाम पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सामने आया था और फिर वह सलमान खान को जान से मारने की धमकी देकर सुर्खियों में आया था। अब सूरत के एक कपड़ा व्यापारी को लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर धमकी देकर 5 लाख की फिरौती मांगी गई है। फिर व्यवसायी की शिकायत के आधार पर इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए वराछा पुलिस समेत क्राइम ब्रांच पुलिस भी जांच में जुट गई है। पुलिस फोन करने वाले तक पहुंचने के लिए तरह-तरह के प्रयास कर रही है।

Tags: Surat