भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में भारत के प्रयास की सराहना

भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में भारत के प्रयास की सराहना

भारत के मुख्य कोच खिलाड़ियों की कठिन परिस्थितियों में प्रदर्शन करने की क्षमता से प्रभावित हुए

भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में टीम के प्रदर्शन की सराहना की है। भारतीय मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने पूरी श्रृंखला में रोहित शर्मा, विराट कोहली, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल और शुभमन गिल सहित कई खिलाड़ियों के प्रदर्शन की तारीफ की। द्रविड़ ने टीम के जुझारूपन और कठिन परिस्थितियों में जिम्मेदारी लेने की क्षमता की प्रशंसा की।

भारत के WTC के फाइनल में आने की खुशी व्यक्त की

आपको बता दें कि इस सीरीज में मिली जीत के साथ-साथ द्रविड़ ने भारत के दूसरी बार विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में प्रवेश को लेकर भी प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने खुलासा किया कि इस मैच में जहाँ खिलाड़ी मैदान पर इस मैच को खेल रहे थे वहीं इसी के साथ साथ टीम क्राइस्टचर्च में चल रहे मैच को भी बारीकी से देख रही थी। न्यूजीलैंड की श्रीलंका पर आखिरी गेंद पर जीत के साथ भारत को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में प्रवेश मिल गया। हालांकि द्रविड़ ने आईपीएल फाइनल के ठीक एक हफ्ते बाद टेस्ट सीरीज के फाइनल को लेकर चिंता व्यक्त की। साथ ही उन्होंने मेहमान टीम की नाथन लियोन, टॉड मर्फी और मैथ्यू कुह्नमैन की स्पिन तिकड़ी की प्रशंसा की।

शुभमन गिल की जमकर की तारीफ

ध्यान देने वाली बात ये है कि द्रविड़ ने शुभमन गिल की बल्लेबाजी की सराहना करते हुए अहमदाबाद में उनके शानदार 128 रन की पारी को श्रृंखला के उल्लेखनीय आकर्षण के रूप में गिना। उन्होंने गिल की विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों से सीखने की इच्छा की प्रशंसा की और कहा कि यह उनके लिए एक खिलाड़ी के रूप में अपने कौशल को विकसित करने का एक शानदार अवसर था।