फिल्म : भारत के नौ शहरों की सड़क यात्रा पर जाएगी अजय की ‘भोला ट्रक’

फिल्म : भारत के नौ शहरों की सड़क यात्रा पर जाएगी अजय की ‘भोला ट्रक’

अपने आगामी फिल्म के प्रचार के लिए अभिनेता ने निकाला अनोखा तरीका

अभिनेता-फिल्म निर्माता अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म 'भोला' के प्रचार के लिए 'भोला ट्रक' को भारत के नौ शहरों की सड़क यात्रा पर भेजकर एक अनूठा तरीका अपना रहे हैं। ट्रक वन-स्टॉप 'भोला' हब के रूप में कार्य करेगा और दर्शकों के आनंद लेने के लिए मजेदार गतिविधियों और मनोरंजन की सुविधा प्रदान करेगा।

नौ शहरों में जाएगी ये यात्रा

आपको बता दें कि यह 'भोला' यात्रा ठाणे में शुरू होगी और सूरत, अहमदाबाद, उदयपुर, जयपुर, गुरुग्राम, दिल्ली, कानपुर और लखनऊ की यात्रा करेगी। ट्रक को प्रत्येक शहर में प्रमुख स्थानों पर रखा जाएगा, और स्थानीय लोगों के लिए मनोरंजन की एक रोमांचक शाम का आयोजन किया जाएगा। उपस्थित लोगों को 'भोला' का ट्रेलर देखने, विशेष गतिविधियों में भाग लेने और यहां तक कि 'भोला' से जुड़ी चीजें जीतने का भी मौका मिलेगा।

अजय देवगन ने दिखाई हरी झंडी

गौरतलब है कि अजय देवगन ने 11 मार्च को मुंबई से 'भोला' ट्रक को हरी झंडी दिखाते हुए सभी को उत्सव में शामिल होने और 'भोला' यात्रा का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित किया। बहुप्रतीक्षित फिल्म 'भोला' 30 मार्च को रिलीज होने वाली है, और मार्केटिंग का यह अनूठा तरीका निश्चित रूप से दर्शकों के बीच चर्चा पैदा करेगा और फिल्म की रिलीज के लिए उनका उत्साह बढ़ाएगा।