दिल्ली : होली के दिन जापानी महिला के साथ बदसलूकी मामले में पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया

दिल्ली : होली के दिन जापानी महिला के साथ बदसलूकी मामले में पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया

होली के दिन कुछ युवकों ने एक विदेशी महिला के साथ की बदतमीजी, घटना का वीडियो हुआ वायरल

होली का त्यौहार हंसी ख़ुशी एक दुसरे को प्यार से रंगने के लिए होता है पर कुछ बददिमाग, बदनीयत लोग इस दिन, इस त्यौहार को बदनाम करने के लिए महिलाओं के साथ बदसलूकी करने लगते हैं। इन दिनों होली के दिन जापानी युवती को रंग लगाने के दौरान बदसलूकी का मामला जंगल की आग की तरह फैला हुआ है। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया 

इस घटना के सामने आने का बाद से ही पुलिस एक्शन में आ गयी और अब होली के दिन जापानी युवती से छेड़छाड़ और मारपीट के आरोप में तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि यह जापानी पर्यटक लड़की मध्य दिल्ली के पहाड़गंज में रहती थी। तीनों आरोपी, जिनमें से एक किशोर है, भी उसी इलाके के रहने वाले हैं। लड़की ने घटना के बारे में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई और भारत से बांग्लादेश के लिए रवाना हो गई।

क्या है इस वीडियो में

आपको बता दें कि इस घटना के वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवक जब युवती पर रंग लगा रहे हैं तो वो काफी असहज दिख रही हैं। इसी दौरान एक शख्स ने उसके सिर पर अंडा फोड़ देता है। इस पर लड़की 'बाय-बाय' बोल रही है। इसके बावजूद लड़के बदतमीजी करते दिख रहे हैं।

महिला आयोग ने क्या कहा? 

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि वो मामले को लेकर दिल्ली पुलिस को नोटिस भेज रही है कि वो वीडियो देखे और बदतमीजी करने वाले को गिरफ्तार करे। उन्होंने कहा कि काफी शर्मनाक है कि होली के दिन किसी विदेशी महिला के साथ ऐसा हो रहा है। वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने भी वीडियो ट्वीट कर दिल्ली पुलिस से एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। इस मामले में पीड़िता की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है, लेकिन दिल्ली पुलिस ने मामले की स्वत: संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है।

Tags: Holi Japan