ओयो कंपनी के संस्थापक रितेश अग्रवाल के पिता की ऊँची बिल्डिंग से गिरने से हुई मौत

ओयो कंपनी के संस्थापक रितेश अग्रवाल के पिता की ऊँची बिल्डिंग से गिरने से हुई मौत

ओयो कंपनी के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल की बिल्डिंग की 20वीं मंजिल से गिरने से हुई मौत

देश की मशहूर ओयो (oyo) कंपनी के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल का आज निधन हो गया। सूत्रों के मुताबिक, गुरुग्राम में एक बिल्डिंग की 20वीं मंजिल से गिरने से उनकी मौत हो गई। दोपहर करीब 1 बजे पुलिस को डीएलएफ की सुरक्षा टीम से सूचना मिली कि गुरुग्राम के सेक्टर 54 स्थित द क्रेस्ट सोसाइटी की 20वीं मंजिल से एक व्यक्ति गिर गया है। व्यक्ति को पारस अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद ये कंफर्म हो गया कि ये OYO रूम्स के फाउंडर के पिता हैं।

रितेश अग्रवाल ने जारी किया बयान

आपको बता दें कि खुद रितेश अग्रवाल ने बयान दिया है कि उनके पिता का निधन हो गया है। उन्होंने कहा ‘मैं और मेरा परिवार सूचित करना चाहते हैं कि हमारे गुरु और हमारी ताकत मेरे पिता रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया। उन्होंने अपना पूरा जीवन बेहतरी के लिए जिया है और हर दिन कई लोगों को प्रेरित किया है। उनका निधन हमारे परिवार के लिए बड़ी क्षति है।’ 

मामले की हो रही है जाँच

रितेश अग्रवाल ने कहा, मेरे पिता की करुणा और गर्मजोशी ने हमें सबसे कठिन समय से निकालने में बड़ी भूमिका निभाई। उनके शब्द हमारे दिलों में जीवित रहेंगे। घटना की जानकारी मिलने के बाद सेक्टर-53 के एसएचओ के साथ एक टीम ने घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।