गुजरात : राजभवन में पीएम मोदी के साथ राज्य सरकार एवं संगठन की हुई बैठक!

गुजरात : राजभवन में पीएम मोदी के साथ राज्य सरकार एवं संगठन की हुई बैठक!

राज्य के विकासलक्षीय परियोजनाओं की समीक्षा की गई

गांधीनगर स्थित राजभवन में पीएम मोदी के साथ राज्य सरकार और संगठन की बैठक हुई। जिसमें राज्य की विकासलक्षीय परियोजनाओं की समीक्षा की गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल, मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव कैलासनाथन, मुख्य सचिव राजकुमार, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, राज्य कैबिनेट मंत्रियों समेत वरिष्ठ अधिकारी शामिल हुए।  इस बैठक में मेट्रो ट्रेन, बुलेट ट्रेन, साबरमती पुनर्विकास समेत अन्य विषयों पर चर्चा हुई। सरकार और संगठन की बैठक के बाद पीएम की मौजूदगी में अन्य अहम बैठकें भी हुईं।

गांधीनगर में चला बैठकों का दौर

बैठकों का दौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में बैठकों का दौर चला। इस बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल भी मौजूद थे। पीएम मोदी ने बोर्ड निगम में नई नियुक्तियों, राज्य मंत्रिमंडल के विस्तार जैसे विषयों पर चर्चा की हो ऐसी संभावना जताई जा रही है। पीएम मोदी दोपहर 3 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो गये।

पीएम ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टेस्ट मैच देखा

गुरुवार को प्रधानमंत्री सबसे पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे। जहां तीन दिवसीय भारत दौरे पर आये ऑस्ट्रेलिया के पीएम अल्बनीज के साथ मुलाकात हुई। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में दोनों देशों के दिग्गज पीएम मोदी और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री विशेष रूप से मौजूद रहे। इस दरम्यान रंगारंग कार्यक्रमों और गीतों से पूरा स्टेडियम गुंजायमान हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री अल्बनीज के स्टेडियम पहुंचने से पूर्व पूरा स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र के आने से मैच देखने के लिए 70 हजार से ज्यादा दर्शक स्टेडियम पहुंचे थे।