सूरत : एरोबिक्स और योगा क्लब में रत्नकलाकार को सीने में दर्द हुआ, अस्पताल ले जाते समय हार्ट अटेक से मौत

सूरत : एरोबिक्स और योगा क्लब में रत्नकलाकार को सीने में दर्द हुआ, अस्पताल ले जाते समय हार्ट अटेक से मौत

पत्नी के साथ योग करने गए मुकेशभाई को अचानक सीने में दर्द हुआ था

गजानंद एरोबिक्स एंड योगा ग्रुप हर सुबह हरेकृष्ण पार्टी प्लॉट, किरण चौक, कापोद्रा, सूरत में सेवा शुल्क पर योग और एरोबिक्स कक्षाएं प्रदान करता है। इस क्लब में मुकेशभाई की पत्नी एरोबिक्स पढ़ाती हैं। इस बीच मुकेशभाई मेंदपरा भी होली की छुट्टी के दिन योग समूह में शामिल हो गए। योग सीख रहे थे इस बीच उनके सीने में दर्द हुआ और आकस्मिक निधन से परिवार में शोक फैल गया।

पत्नी एरोबिक्स सिखाती थी

मुकेशभाई की पत्नी पायलबेन मेंदपरा लंबे समय से सूरत के किरण चौक स्थित गजानंद एरोबिक्स एंड योगा क्लब में महिलाओं को एरोबिक्स सिखा रही हैं। सुखी परिवार में जब अचानक मुकेशभाई मेंदपरा का निधन हुआ तो परिवार में मातम पसर गया। मुकेशभाई के परिवार में उनकी पत्नी पायलबेन एक बेटी और एक बेटा है। बेटी 22 साल और बेटा 18 साल का है। दोनों कॉलेज में पढ़ते हैं। हीरा कारखाने में काम करके मुकेशभाई परिवार का गुजरबसेरा करते थे। अचानक मुकेशभाई की मृत्यु हो गई तो हंसते परिवार का घोंसला अचानक से बिखर गया।

अस्पताल ले जाते समय उन्हें दिल का दौरा पड़ा

गजानन एरोबिक्स एंड योगा क्लब चलाने वाले भरतभाई खुंट ने कहा, 'हम पिछले कई सालों से हरेकृष्णा पार्टी प्लॉट में योग और एरोबिक्स मुफ्त में सिखा रहे हैं। मुकेशभाई की पत्नी हमारे क्लब में आने वाले लोगों को एरोबिक्स सिखाती हैं। उनके पति मुकेशभाई हीरों का काम करते हैं। छुट्टी होने पर वह कभी-कभी अपनी पत्नी के साथ योग सीखने आते हैं। होली की छुट्टी होने के कारण वे आए थे। इसी बीच सुबह उन्हें अचानक गैस और घबराहट के कारण पेट में जलन होने लगी। हम उसे इलाज के लिए ऑटो से पास के डायमंड अस्पताल ले गए। इसी बीच रास्ते में उन्हें सीने में ज्यादा दर्द हुआ और रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने जांच की तो बताया कि उसकी मौत हो चुकी है। हो सकता है कि रास्ते में उन्हें दिल का दौरा पड़ा हो।

Tags: Surat