फूल सिंह ने महागठबंधन सरकार को जमकर सुनाया, कहा - ‘उद्योग लगने की जगह करा रहे जनगणना!’

फूल सिंह ने महागठबंधन सरकार को जमकर सुनाया, कहा - ‘उद्योग लगने की जगह करा रहे जनगणना!’

फिल्म अभिनेता फूल सिंह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर हर राज्य में बनवाएंगे। इसकी शुरुआत वे पहले मुंबई से करेंगे और उसके बाद बिहार समेत अन्य राज्यों में भी वे पीएम मोदी का मंदिर बनवाएंगे। फूल सिंह ने ये बातें बिहार में कही।  ये गृह मंत्री अमित शाह की रैली में शामिल होने आए थे। महाराष्ट्र  में बिहार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष फूल सिंह हैं , जिन्होंने साफ कह दिया है कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बनवा रहा हूं। जहां बरसों बरसों तक उनको लोग जान सकेंगे और उनकी पूजा कर सकेंगे।   

News Photo (1)                                                                                                                                   

फूल  सिंह बिहार के रहने वाले हैं।  महाराष्ट्र उनकी कर्मभूमि है। फूल सिंह तब चर्चा में आए जब नरेंद्र  मोदी के नाम से मंदिर बनाने की बात उन्होंने कही।  फूल सिंह ने बिहार के कलाकार सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर भी आंदोलन किया था। उन्होंने कहा की जिस  तरह से अहिल्याबाई शिव की अनन्य भक्त थीं और उनके नाम पर मंदिर बना। उसी तरह ४०० - ५०० साल बाद नरेंद्र मोदी जैसा शिवभक्त देशभर और  दुनिया में देखने को मिला है।  लोग  कुछ भी कहें लेकिन 'मैं प्रधानमंत्री को भगवान  मानता  हूं!' 

News Photo (2)

फूल सिंह ने कहा  कि बिहार से महाराष्ट्र लौटने के साथ ही नरेंद्र मोदी का मंदिर बनवाने के लिए भूमि पूजन करेंगे। उन्हें भरोसा है कि १० सालों में  देश का ऐसा कोई गांव नहीं होगा जहां पर नरेंद्र मोदी का मंदिर नहीं होगा। फूल सिंह ने महाराष्ट्र में शिवसेना का लेकर उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा। बिहार में महागठबंधन सरकार और नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला किया। फूल सिंह ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के लोगों को सब जगह गालियां सुनने को मिलती हैं।  हम भी गाली सुने हैं।

News Photo

उन्होंने कहा कि तमाम राज्यों के मुख्यमंत्री जहां विकास की बातें करते हैं,  उद्योग लगाने की बाते करते हैं लेकिन हमारे मुख्यमंत्री हैं जो जातिगत गणना करा रहे हैं।  उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले पर जिन्होंने राजनीति की है उनका अंजाम काफी बुरा हुआ।  आज स्थिति यह है कि उनकी सरकार चली गई।  चुनाव चिन्ह चला गया।