अहमदाबाद : ट्रक चालक का अपहरण कर 25 लाख का माल लूटने वाले गिरफ्तार

अहमदाबाद : ट्रक चालक का अपहरण कर 25 लाख का माल लूटने वाले गिरफ्तार

पांच साल से भागते फिर रहे लुटेरे को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने दबोच लिया

अपहरण और लूट के मामले में पांच साल से फरार चल रहे आरोपी को सोमवार को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने दबोच लिया। ट्रक चालक का अपहरण कर ट्रक में लदा पच्चीस लाख का माल लूटकर पिछले पांच वर्षों से फरार आरोपी को क्राइम ब्रांच ने पकड़ लिया है। साथ ही इस आरोपी को नर्मदा जिले में ढूंढ़ने पर दस हजार रुपये का इनाम भी रखा गया था।

क्राइम ब्रांच की टीम ने पिछले पांच साल से फरार अपहरण और डकैती के आरोपी को दबोच लिया

अहमदाबाद अपराध शाखा के निर्देशानुसार संयुक्त पुलिस आयुक्त एवं उप पुलिस आयुक्त अपराध शाखा पीआई पी. के गोहिल अपहरण और डकैती को अंजाम देने के बाद पिछले पांच साल से फरार चल रहे कच्छ-भुज के मूल पलासवा निवासी नरेंद्रकुमार गोरधनभाई लोदरिया को वड़ोदरा से गिरफ्तार कर लिया है।

अपराध में नाम आने के बाद, आरोपी अहमदाबाद से घर छोड़कर वडोदरा भाग गया

वर्ष 2017-18 में यह आरोपी जीआईडीसी, वटवा, अहमदाबाद में प्लास्टिक और सस्ते कपड़ों की खरीद-फरोख्त करता था। इस दरम्यान व्य़ावसायिक लेन-देन में  मूसाभाई चरखा के संपर्क में आया था। मुसाभाई ने फोन कर अपने पास पड़े आरएमडी पान मसाला के 225 पैकेट सस्ते दाम पर बेचने की बात कही तो आरोपी गोधरा अपने घर चला गया।  साथ ही आणंद में रहने वाले उनके दोस्त जेडी ठक्कर को ये 225 पैकेट 6 लाख रुपये में बेच दिये थे। जिसमें उन्होंने 30 हजार कमीशन लिया। 225 पार्सल आरएमडी राजपीपला से तोरी हुई थी, जिसकी शिकायत वहां स्थानीय थाने में दर्ज कराई गई थी। इस अपराध में उसका नाम आने के कारण पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इसलिए वह अहमदाबाद में घर छोड़कर वडोदरा भाग गया। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने  उसे वडोदरा से गिरफ्तार कर लिया है। 

Tags: Ahmedabad