कर्नाटक : बड़े हादसे का शिकार होते-होते बचे पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, पायलट ने सुझबुझ दिखाते हुए टाला बड़ा हादसा

कर्नाटक : बड़े हादसे का शिकार होते-होते बचे पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, पायलट ने सुझबुझ दिखाते हुए टाला बड़ा हादसा

पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा आज सुबह एक बड़े हादसे का शिकार होते होते बाख गये। राज्य के कलबुर्गी जिले में हेलिकॉप्टर की लैंडिंग फेल होने के बाद बीएस येदियुरप्पा बाल-बाल बच गए। ऐसा बताया जा रहा है कि ये हादसा इसलिए होने वाला था क्योंकि हेलीपैड पर बहुत ज्यादा कचरा फैला हुआ था और पायलट द्वारा दौरान ने लैंडिंग की कोशिश की तो प्लास्टिक की पॉलीथिन हवा में उड़ने लगी और इससे  हेलिकॉप्टर की लैंडिंग नहीं करवा जा सकती थी। ऐसे में पायलट ने सुझबुझ दिखाते हुए लैंडिंग को तुरंत कैंसिल कर हेलिकॉप्टर वापस ऊपर की ओर चला गया और काफी देर तक हवा में ही मंडराता था। इस दौरान अधिकारियों ने हेलीपैड को तुरंत साफ करवाया। बाद में हेलिकॉप्टर ने सुरक्षित लैंडिंग की।

वायरल हो रहा है घटना का वीडियो

आपको बता दें कि इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही हेलिकॉप्टर हेलीपैड के नजदीक आता है तो अचानक से ही सारा कचरा हवा में उड़ने लगता है। प्लास्टिक की पॉलीथिन हेलिकॉप्टर के काफी नजदीक पहुंच जाती है। इस परिस्थिति में पायलट ने सूझबूझ दिखाते हुए लैंडिंग नहीं की और इससे हादसा टल गया।

रैली करने के लिए पहुंचे थे येदियुरप्पा

मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा भारतीय जनता पार्टी की विजय संकल्प रैली में शामिल होने के लिए यहां आए थे। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वो लगातार प्रचार में लगे हुए हैं। राज्य में अमित शाह और प्रधानमंत्री मोदी भी कई बड़ी रैलियां कर चुके हैं।

Tags: Karanatka