सूरत : शहर का ये खाड़ी ब्रिज आगामी 35 दिनों तक बंद रहेगा

सूरत : शहर का ये खाड़ी ब्रिज आगामी 35 दिनों तक बंद रहेगा

अर्चना खाडी ब्रिज 9 मार्च से 15 अप्रैल तक तोडऩे व एक विशेष प्रकार के ढाँचे के निर्माण के कारण बंद रहेगा

सूरत निगम के पर्यावरण सुधार एवं संरक्षण प्रकोष्ठ ने अर्चना फ्लाई ओवर ब्रिज के नीचे अर्चना खाडी पुल तो तोडकर उसके स्थान पर एक विशेष प्रकार की आर.सी.सी. बॉल टाइप स्ट्रक्चर का निर्माण किया जाएगा। लिहाजा 9 मार्च से 15 अप्रैल तक अर्चना खाडी ब्रिज सभी तरह के वाहनों और पैदल चलने वालों के लिए बंद रहेगा।

इस दौरान बॉम्बे मार्केट, खाडी फलिया और ईश्वरकृपा रोड से आइमाता रोड से सूरत-बारडोली रोड जाने वाले सभी प्रकार के वाहनों और पैदल यात्रियों को अर्चना फ्लाई ओवरब्रिज होते हुए सीतानगर चाराहे से सूरत-बारडोली रोड का इस्तेमाल करना होगा।  

बॉम्बे मार्केट रोड से होकर छत्रपति शिवाजी प्रतिमा के माध्यम से सूरत-बारडोली रोड जा सकता है। स्वामीनारायण सोसाइटी से सरिताविहार सोसाइटी सूरत-बारडोली रोड, आइमाता रोड का इस्तेमाल करना होगा और आइमाता रोड से बॉम्बे मार्केट और सीतानगर चौक से बॉम्बे मार्केट जाने वाले वाहनों और पैदल यात्रियों को अर्चना फ्लाई ओवरब्रिज के रास्ते बॉम्बे मार्केट जाने वाली सड़क का इस्तेमाल करना होगा। 

सूरत-बारडोली रोड के रास्ते आइमाता रोड से बॉम्बे मार्केट जाने वाले सभी प्रकार के वाहनों और पैदल यात्रियों को छत्रपति शिवाजी प्रतिमा के माध्यम से बॉम्बे मार्केट रोड का उपयोग करना होगा। सरिताविहार सोसाइटी होते हुए डोमिनोज पिज्जा शॉप से ​​होकर आइमाता रोड होते हुए बॉम्बे मार्केट रोड जा सकते हैं। काम पूरा होते ही पुल को पैदल यात्रियों और वाहनों के आवागमन के लिए फिर से खोल दिया जाएगा।

Tags: Surat