सूरत : तस्करों ने लांघी हद! खोडियार माता के मंदिर में चोरी

सूरत : तस्करों ने लांघी हद! खोडियार माता के मंदिर में चोरी

अलथान में खोडीयार माता मंदिर के सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की पूरी घटना

सूरत के अलथान रोड स्थित खोडियार नगर में खोडियार माता के मंदिर में चोरी की घटना हुई है। अज्ञात तस्करों ने मंदिर से करीब 30 से 35 हजार की चोरी कर फरार हो गए। चोरी की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इस मामले में मंदिर के पुजारी की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज करायी गयी है।

तस्करों ने मंदिर को निशाना बनाया 

खोडियार माता मंदिर खोडियार नगर, अलथान रोड, सूरत में स्थित है। देर रात तस्करों ने मंदिर को निशाना बनाया। जिसमें मंदिर के दरवाजे का ताला तोड़कर तस्कर मंदिर में घुसे और मंदिर में रखी दानपेटी को तोड़कर करीब 30 से 35 हजार की दान राशि चुरा कर फरार हो गए। सुबह जब मंदिर का पुजारी मंदिर आया तो उसे पता चला कि मंदिर में चोरी हुई है और वहां लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई जिसमें दो व्यक्ति मंदिर में घुसकर चोरी करते नजर आए। इस पूरी घटना के बाद मंदिर के पुजारी अशोक कुमार सेवक ने खटोदरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें पुलिस ने इस पूरे मामले में अपराध दर्ज कर तस्करों की गिरफ्तारी की योजना बना ली।

सीसीटीवी के आधार पर जांच

शहर में लोगों के घर कार्यालय के बाद अब मंदिर में भी चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं। तस्कर अब मंदिर को भी निशाना बना रहे हैं और चोरी को अंजाम दे रहे हैं। पिछले कुछ समय से मंदिरों में चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं। इस तरह के गिरोह शहर के अलग-अलग मंदिरों को निशाना बना रहे हैं।

Tags: Surat