अहमदाबाद : सरखेज-आंबली में सुरक्षा गार्ड पर हमला कर बिल्डर के ऑफिस में लूटपाट करने वाले दो गिरफ्तार, 3 फरार

अहमदाबाद : सरखेज-आंबली में सुरक्षा गार्ड पर हमला कर बिल्डर के ऑफिस में लूटपाट करने वाले दो गिरफ्तार, 3 फरार

सरखेज पुलिस ने आरोपियों के पास से कुल 93 हजार का मुद्दामाल जब्त किया 

सरखेज-आंबली रोड पर रणछोड़पुरा के पास शिवालिक ग्रीन बंगले के सामने स्थित हाउस ऑफ आदी नामक कार्यालय पर रविवार देर रात आ धमके लुटेरों ने बिल्डर के सुरक्षा गार्ड पर हमला कर 60 हजार रुपये नकद सहित एक लाख रुपये का मुद्दामाल लूट लिए। लोहे के पाइप और चाकुओं से लैस होकर आये छह नकाबपोशों ने एक कर्मचारी के सिर पर पाइप से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और दूसरे कर्मचारी की पिटाई कर दी। नकाबपोशों ने दोनों गार्डों के हाथ-पैर बांध कर कमरे को बंधक बनाने के बाद बिल्डर के दफ्तर की ओर चले गये। आरोपित कार्यालय से 60 हजार रुपए नकद, टीवी व 
बाइक लूट ले गए। सरखेज पुलिस ने लूट की घटना को लेकर मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि तीन आरोपित अभी फरार हैं।

पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी को दबोच लिया

सरखेज पुलिस ने अपराध को अंजाम देने वाले आरोपियों तथा मुद्दामाल का तत्काल पता लगाने के लिए अलग-अलग टीमों का गठन कर सीसीटीवी कैमरों की जांच की और स्थानीय निजी मुखबिरों के माध्यम से जानकारी एकत्र कर अपराधियों तक पहुंचने के लिए चक्र गतिमान कर दी। जिसके अनुसार घटना स्थल के आसपास की सार्वजनिक सड़कों व रिहायशी सोसायटियों में लगे सीसीटीवी कैमरे खगालना शुरू कर दिए। सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर  अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद अंधजन मंडल की ओर जाने वाले रास्ते से आगे गये होने की आंशिक जानकारी मिली। 

पुलिस मोटरसाइकिल के अधार पर आरोपी तक पहुंची

जिसके आधार पर उस दिशा में जांच करने पर अंधजन मंडल व हेलमेट सर्किल होकर आगे वालीनाथ चौक बस स्टैंड व उसके आसपास के क्षेत्र में निजी स्तर पर जांच कर अपराध के उद्देश्य से चोरी किये मोटर साइकिल अपराधियों ने वालीनाथ बीआरटीएस बस स्टैंड पुल के नीचे लावारिश हालात में पड़ी मिली। लेकिन आरोपी वहां मौजूद नहीं थे। लेकिन जांच के दौरान आरोपियों तक पहुंचने में पुलिस कामयाब रही। 

Tags: Ahmedabad