अहमदाबाद : कक्षा 12वीं विज्ञान संकाय के हॉल टिकट बोर्ड की वेबसाइट से कर सकते हैं डाउनलोड 

14 मार्च से शुरू हो रही है गुजरात माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक बोर्ड की परीक्षा

अहमदाबाद : कक्षा 12वीं विज्ञान संकाय के हॉल टिकट बोर्ड की वेबसाइट से कर सकते हैं डाउनलोड 

गुजरात में माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक बोर्ड द्वारा 14 मार्च से शुरू होने वाली 12वीं कक्षा की साइंस की परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र मंगलवार से डाउनलोड किए जा सकते हैं। जीएसईबी डॉट ओआरजी की आधिकारिक वेबसाइट से सभी छात्र अपना प्रवेश पत्र प्राप्त कर सकते हैं। फिलहाल 12वीं कक्षा विज्ञान की प्रायोगिक परीक्षा चल रही है जो 2 मार्च को संपन्न होगी।

एडमिट कार्ड स्कूल को डाउनलोड करना होगा

गुजरात माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक बोर्ड की कक्षा 10 और 12 की परीक्षाएं 14 मार्च से शुरू होने वाली हैं। बोर्ड परीक्षा के लिए कक्षा 12 विज्ञान की हॉल टिकट डाउनलोड होना शुरू हो गया है। स्कूल द्वारा टिकट डाउनलोड कर हस्ताक्षर वाले सिक्के के साथ छात्रों को दिया जाएगा। 

यदि प्रवेश पत्र में कोई गलती पाई जाती है तो तुरंत बोर्ड कार्यालय से संपर्क करें

स्कूल द्वारा प्रवेश पत्र डाउनलोड कर छात्र की फोटो, हस्ताक्षर, कक्षा शिक्षक के हस्ताक्षर और प्रिंसिपल के हस्ताक्षर-सिक्का की प्रक्रिया के बाद छात्र को दिया जाना चाहिए। छात्र प्रवेश पत्र में दी गई समस्त सूचनाओं को एक बार में जांच लें, यदि उसमें कोई त्रुटि अथवा लेखन दोष पाया जाता है तो इसकी सूचना स्वयं जाकर तत्काल बोर्ड कार्यालय को देनी होगी।

प्रायोगिक परीक्षा के अंक बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर दिखाई देंगे

हाल में चल रही कक्षा 12 विज्ञान की प्रायोगिक परीक्षा 2 मार्च को संपन्न होगी। यह व्यावहारिक परीक्षा एक बाहरी निरीक्षक की उपस्थिति में आयोजित की जाएगी। प्रैक्टिकल परीक्षा के अंक जिस दिन परीक्षा होती है उसी दिन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर शाम तक अपलोड कर दिये जाते हैं। 

Tags: Ahmedabad