सूरत :  2 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या,  पडोशी विधर्मी युवक ने राक्षसी हरकत को अंजाम दिया

मासूम के साथ जानलेवा हरकत करने वाले नराधम को पुलिस ने दबोच लिया

सूरत में सचिन के पास कपलेथा गांव में दो साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई

एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या करने वाले आरोपी को सूरत सत्र न्यायालय ने 25 फरवरी को मौत की सजा सुनाई थी । सूरत में मासूम बच्ची से दुष्कम के बाद हत्या की एक और घटना सामने आई है। सचिन के पास कप्लेथा गांव में देर शाम युवक बच्ची को खेलने के लिए ले गया। जब वह देर रात तक वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश की। इसी बीच बच्ची का शव गांव में खुले में मिला। परिजन सचिन पुलिस के पास गए और कुछ ही घंटों में हत्या करने वाले 23 वर्षीय विधर्मी युवक को पकड़ लिया। 

पडोशी खेलने के बहाने मासूम को अपने साथ ले गया 

सूरत शहर में एक बार फिर शर्मनाक घटना सामने आई है। सचिन के कपलेथा गांव में रहने वाले इस्माइल यूसुफ का पीड़िता के घर अक्सर आना-जाना लगा रहता था। पड़ोस में रहने वाला युवक रोज की तरह सोमवार की शाम को बच्ची को खेलने के लिए ले गया। जो देर रात तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने पड़ताल की तो पता चला कि पड़ोसी और बच्ची शाम से लापता हैं।

खोजबीन के दौरान परिजनों को बच्ची का शव मिला

बच्ची के नहीं मिलने पर परिजनों ने तुरंत सचिन पुलिस से संपर्क किया। मामला दो साल की मासूम बच्ची का था इसलिए पुलिस ने भी बिना समय बर्बाद किए इसे गंभीरता से लिया और पुलिस की एक टीम बच्ची के घर गई तो दूसरी टीम आसपास के इलाके में तलाशी लेने लगी। इस बीच पुलिस लड़की की तलाश कर रही थी और शव कपलेथा गांव के पास मिला।

शव बंद बिल्डिंग के खुले स्थान में मिला 

बच्ची का शव कपलेथा गांव में एक बंद घर के पीछे खुली जगह में झाड़ियों में मिला था। देर रात बच्ची का शव शहर के बाहरी इलाके में सचिन कपलेथा के पास मिला। जिसे लेकर पुलिस उच्चाधिकारियों सहित काफिला मौके पर पहुंचा। जांच की गई तो पता चला कि लड़की के साथ दुष्कर्म और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई है।

पुलिस ने घंटों के भीतर आरोपी को हिरासत में ले लिया

युवती का शव मिलने के बाद पुलिस चहुओर जांच में जुट गई। पुलिस ने उसके माता-पिता से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि बच्ची को आखिरी बार पड़ोस में रहने वाला इस्माइल उर्फ ​​यूसुफ खेलने ले गया था, जिसके बाद वह उसे वापस नहीं लाया। पुलिस ने जब यूसुफ को तलाशने की कोशिश की तो वह भी कहीं नहीं मिला। रात में उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाईं। पुलिस टीम की कड़ी मशक्कत के बाद यूसुफ को घंटों के भीतर दबोच लिया गया। फिलहाल पुलिस युसूफ से पूछताछ कर रही है।

 

 

Tags: Crime Surat