BharatPe के पूर्व सह-संस्थापक अशनीर ग्रोवर ने दिल्ली हवाई अड्डे पर सेवाओं में सुधार का ये सुझाव दिया

BharatPe के पूर्व सह-संस्थापक अशनीर ग्रोवर ने दिल्ली हवाई अड्डे पर सेवाओं में सुधार का ये सुझाव दिया

BharatPe के पूर्व सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक अशनीर ग्रोवर ने हाल ही में दिल्ली हवाई अड्डे पर अपने अनुभव को साझा किया। हवाई अड्डे पर यात्रियों के प्रवेश, चैक इन में लंबी कतारो आदि को दूर करने के लिए कदमों की सिफारिश की। बता दें कि हाल ही में ग्रोवर को हवाईअड्डे में प्रवेश करने के लिए 30 मिनट तक इंतजार करना पड़ा। इसके बाद ट्वीट्स की श्रृंखला में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय और व्यापारिक यात्रियों के लिए अलग गेट और टिकट और आईडी की जांच करने के लिए गेट पर दो लोगों को रखने जैसे उपाय सुझाए।

उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि पंजाब से दिल्ली जाने वाले लोगों की संख्या को कम करने के लिए अमेरिका, कनाडा और यूके के लिए उड़ानें चंडीगढ़ हवाई अड्डे से शुरू होनी चाहिए।

जवाब में, दिल्ली हवाई अड्डे ने ग्रोवर को उनकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि वे वर्तमान में घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए सरकारी दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं, प्रत्येक के लिए समर्पित चेक पॉइंट हैं। हवाई अड्डे के संचालक नियमित रूप से सुविधाओं और यात्री अनुभव को बढ़ाने के लिए ब्यूरो ऑफ इमिग्रेशन के साथ सहयोग करते हैं।

हवाईअड्डे ने यात्रियों को आश्वासन दिया कि उनकी संतुष्टि अत्यंत महत्वपूर्ण है, और वे हमेशा अपने अनुभव को बेहतर बनाने के लिए सुझावों पर रचनात्मक रूप से काम करेंगे।

Related Posts