ज़ोमैटो ने अब पहुंचायेगी ‘घर का खाना!’ 

ऑनलाइन फूड डिलिवरी प्लेटफॉर्म ने गुरुग्राम के चुनिंदा इलाकों में सस्ते और घर जैसा ताजा खाना उपलब्ध कराना शुरु किया

ज़ोमैटो ने अब पहुंचायेगी ‘घर का खाना!’ 

फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म, ज़ोमैटो ने बुधवार को घोषणा की कि उसने गुरुग्राम के चुनिंदा क्षेत्रों में ज़ोमैटो एवरीडे नामक एक नई सेवा शुरू की है। यह सेवा वास्‍तविक घरेलू रसोइयों द्वारा किफायती मूल्‍य पर ताजा घरेलू भोजन की पेशकश करेगी। भोजन केवल 89 रुपये से शुरू होगा, जो इसे ग्राहकों के लिए एक किफायती विकल्प बनाता है। इस प्लेटफॉर्म का उद्देश्य ग्राहकों को उनके घर पर डिलीवर किए जाने वाले घर के बने भोजन की सुविधा की याद दिलाना है। Zomato के संस्थापक और सीईओ दीपिंदर गोयल ने कहा कि यह सेवा भारतीय बाजार में एक बड़ा अप्रयुक्त अवसर है।

जोमैटो एवरीडे के फूड पार्टनर घर के शेफ के साथ मिलकर पौष्टिक खाना परोसेंगे। प्लेटफॉर्म का उपयोग करना आसान है: ग्राहक मेनू ब्राउज़ कर सकते हैं, अपने भोजन को अनुकूलित कर सकते हैं और गर्म और स्वादिष्ट भोजन मिनटों में अपने दरवाजे पर पहुंच जायेगा। मंच का उद्देश्य मेनू विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ एक प्रामाणिक घर के बने भोजन का अनुभव प्रदान करना है।

ज़ोमैटो अपनी ज़ोमैटो इंस्टेंट सेवा को फिर से तैयार करने पर काम कर रहा है ताकि ग्राहकों को किफायती घर जैसा पका हुआ भोजन उपलब्ध कराया जा सके। कंपनी ने जनवरी में ज़ोमैटो गोल्ड नाम से एक नया सदस्यता कार्यक्रम भी शुरू किया। गोल्ड के साथ सदस्यों को पीक समय के दौरान अधिक रेस्तरां तक प्राथमिकता के आधार पर पहुंच मिलती है और डिलीवरी और डाइनिंग-आउट दोनों के लिए कई रेस्तरां से ऑफर मिलते हैं। गोल्ड सदस्य विशेष रूप से उनके लिए उपलब्ध प्रसिद्ध रेस्तरां से इंटरसिटी डिलीवरी का लाभ उठा सकते हैं।