सूरत : गोडादरा में जमीन दलाल की ऑफिस से 80 हजार की लूट

सूरत : गोडादरा में जमीन दलाल की ऑफिस से 80 हजार की लूट

 जमीन दलाल के दफ्तर में लूटपाट करते हुए लुटेरे सीसीटीवी में कैद हो गए

सूरत के गोडादरा इलाके में लूट की घटना सामने आई है। जमीन दलाल के दफ्तर में घुंसकर जमीन दलाल के भाई को पिस्तोल दिखाकर सोने की चेन सहित कुल 80 हजार लूट कर आरोपी फरार हो गए। लूटपाट कर भागते हुए आरोपी बिल्डिंग के सीसीटीवी में कैद हो गए है। इस पूरे मामले में लिंबायत थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस में शिकायत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाही तेज कर दिए गए हैं।

रूपये की उघराणी के लिए कार्यालय में घुसकर धमकी दी

पुलिस सूत्रों के अनुसार गोडादरा इलाके में रहने वाले गुड्डू यादव का गोडादरा इलाके के संस्कृति मार्केट में ऑफिस है। गुड्डू यादव कल कार्यालय में उपस्थित नहीं थे। उस समय उनके कार्यालय में उनके भाई सरजू प्रसाद यादव और कार्यालय में कार्यरत एक व्यक्ति जगन्नाथ मौजूद थे। इसी बीच दोपहर करीब ढाई बजे राहुल राम सूरत यादव व उसका साथी कार्यालय में घुसे और रिवॉल्वर जैसा हथियार निकाल कर सरजू यादव को धमकाते हुए बकाया आठ लाख रुपये देने को कहा।


आरोपी दफ्तर से लूटपाट कर भाग गया

आक्रोषित राहुल ने ऑफिस में मौजूद गुड्डू के भाई से हाथापाई की। गुड्डू के भाई के गले से सोने की चेन और ऑफिस में रखे 50 हजार रुपये लूट लिए। इतना ही नहीं धमकियां देते हुए शोर मचाते हुए ऑफिस का शीशा तोड़ दिया और निकल गया।

लूट की घटना को दिया अंजाम सीसीटीवी में कैद हो गया

इस पूरे मामले में घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा। पुलिस ने इस मामले में रंगदारी और लूट समेत गंभीर धाराओं के साथ मामला दर्ज किया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है

Tags: Crime Surat