गुजरात : रद्द हुई जूनियर क्लर्क परीक्षा की नई तारीख केवल अफवाह : हसमुख पटेल 

गुजरात : रद्द हुई जूनियर क्लर्क परीक्षा की नई तारीख केवल अफवाह : हसमुख पटेल 

संगठन ने अभी तारीख तय नहीं की है

नई तिथि के संबंध में एक सर्कुलर बुधवार को दोपहर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। हसमुख पटेल ने गुजरात पंचायत सेवा चयन बोर्ड का कार्यभार संभालते हुए 100 दिनों के भीतर रद्द कनिष्ठ लिपिक परीक्षा आयोजित करने का वादा किया था। हालांकि हसमुख पटेल ने खुद सफाई दी है कि यह अफवाह है। संगठन ने अभी तारीख तय नहीं की है।

कोई निश्चित तिथि घोषित नहीं की गई है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एग्जाम डेट सर्कुलर में इस बात का जिक्र है कि 9 अप्रैल रविवार को फिर से परीक्षा होगी। पेपर लीक कांड के बाद अंतिम समय में परीक्षा रद्द करने के फैसले से लाखों छात्र परेशान थे, लेकिन अब 9.53 लाख उम्मीदवारों की आतुरता का अंत जल्द ही हो जाएगी। हसमुख पटेल ने आश्वासन दिया है कि यह परीक्षा 100 दिनों के भीतर आयोजित की जाएगी लेकिन कोई निश्चित तिथि घोषित नहीं की गई है।

जनवरी में रद्द हुई थी परीक्षा

गुजरात में 29 जनवरी को होने वाली जूनियर क्लर्क परीक्षा अचानक स्थगित कर दी गई। इस परीक्षा के लिए लाखों छात्र-छात्राएं परीक्षा केंद्र जाने के लिए रवाना हो गए थे या फिर वहां पहुंचने के परीक्षा रद्द कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार इस परीक्षा के प्रश्न पत्र की कॉपी एक युवक के पास से प्राप्त हुई थी।  पुलिस ने इस युवक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई कर रही है।