सूरत :  युवक की सतर्कता से 5 साल की बच्ची दुष्कर्म की शिकार होने से बची, जानें पूरा मामला

सूरत :  युवक की सतर्कता से 5 साल की बच्ची दुष्कर्म की शिकार होने से बची, जानें पूरा मामला

वडोद गांव में बच्ची को बिस्किट का लालच देकर झाडिय़ों में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया गया

राहगीर की सतर्कता से 5 साल की बच्ची दुष्कर्म की शिकार होने से बच गई। सूरत के वडोद गांव में 5 साल की बच्ची को बिस्किट का लालच देकर झाडिय़ों में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया गया। सूरत के वडोद गांव इलाके में घर के पास खेल रही 5 साल की बच्ची को बिस्किट का लालच देकर नराधम ने झाडिय़ों में ले जाकर दुष्कर्म करने की कोशिश की। हालांकि, झाडी में शौच के लिए आए युवक ने मासूम बच्ची के रोने की आवाज सुनी और उसे नराधम के चंगुल से छुड़ा लिया। 

बच्ची डरी-सहमी हालत में रो रही थी

वडोद गांव क्षेत्र में एक प्रवासी परिवार की 5 वर्षीय बेटी के साथ रहता है। गत दिवस हमेशा की तरह पांडेसरा जीआईडीसी में स्थित एक मिल में काम करने गया था। सुबह करीब 8 बजे बेटी नीचे रहने वाले कमरे में खेलने चली गई। लेकिन उसी क्षण एक अज्ञात युवक बच्ची को गोद में लेकर आ गया। बच्ची डरी-सहमी हालत में रो रही थी।

नराधम को लात मारकर नीचे गिरा दिया

जब मां ने बेटी के रोने का कारण पूछा तो युवक ने कहा कि वह पास की झाड़ी में शौच के लिए गया था तभी उसने बच्ची के रोने की आवाज सुनी। लिहाजा जांच पड़ताल करने झाड़ी में जाने के बाद मासूम नंगी थी और एक युवक ने घुटने तक पैंट उतार दी और मासूम के साथ नराधम जघन्य कृत्य करने की तैयारी कर रहा था। युवक ने नराधम को लात मारकर नीछे गिरा दिया और मासूम को कपड़े पहनाए और उसे उठाकर आवाज दी।  

जघन्य कृत्य का अपराधी पकड़ा गया

युवक के आवाज देने से तीन युवक दौड़ते हुए स्थल पर पहुंच गये और मासूम साथ दुष्कृत्य करने की कोशिश करने वाले आरोपित को पकड़ लिया। इसके बाद मैं अपने भाई को बुलाकर लड़की को आपके पास ले आया और युवक को भी ले आया। इस तरह की जानकारी बच्ची को बचाने वाले ने बच्ची की मां को दी। 

 बिस्किट देने को कहकर जंगल में ले गया

मां ने बेटी से पूछा तो मासूम ने कहा कि जब वह घर के नीचे खेल रही थी तो अंकल उसे बिस्किट देने की बात कहकर जंगल में ले गए और मेरे कपड़े उतार दिए। घटना की जानकारी होने ही पुलिस पहुंच गई और नराधम रंजन विजय यादव (निवासी- तनु गैस के पास, पांडेसरा) के खिलाफ मामला दर्ज करने सहित की कार्रवाई शुरु की। 

Tags: Crime Surat