अहमदाबाद : वाहन चालकों को लूटने के लिए नए-नए तरीके अपनाने वाला गिरोह सक्रिय

अहमदाबाद : वाहन चालकों को लूटने के लिए नए-नए तरीके अपनाने वाला गिरोह सक्रिय

सड़क पर फोटो खिंचवाने के बहाने खड़ा रख लोगों से लूटपाट की जाती है

आजकल लूट करने के नए-नए तरीके आजमाकर वाहन चालकों को लूटने वाले गिरोह सक्रिय हो गए हैं। मेरे फोन में फोटो अच्छे नहीं आते हैं, इसलिए अपने मोबाईल में लेने की बात कहकर वाहन चालकों को वाला गिरोह सक्रिय हो गया है। अगर कोई युवक बीच सड़क पर फोटो खिंचवाने के लिए वाहन रोकने को कहे तो रुके नहीं, नहीं तो लूट लिए जाएंगे। क्योंकि वर्तमान में लूट की नई तरकीब आजमाकर वाहन चालकों को निशाना बनाने वाला गिरोह सक्रिय हो गया है।

सड़क पर फोटो खिंचवाने के बहाने लोगों से करते हैं लूटपाट 

इस तरह के गिरोह की दो दिन पहले एक घटना सामने आई है। अहमदाबाद में ओवरब्रिज के बीच देर रात फोटो खींचने की बात कहकर रोकने के बाद दो युवकों को चाकू की नोंक पर लूट लिया गया। इस घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी गई है। पुलिस ने इन दोनों लुटेरों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

युवक के गले पर छुरी रख दी और कहा, "जो तुम्हारे पास है दे दो"

अहमदाबाद के गोमतीपुर इलाके में रहने वाले एजाज खान पठान ने बापूनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उसने मोहम्मद सरवर उर्फ ​​कड़वो अब्दुल व मोहम्मद अरशद उर्फ ​​अन्नी पठान के खिलाफ लूटपाट की शिकायत की है। जिसमें वह बताया है कि बीती रात एक शादी समारोह से लौट रहे थे, तभी दो लोगों ने ओवरब्रिज पर एक्टिवा रोककर कहा, ''मेरा फोन ठीक से फोटो नहीं लेता है, इसलिए अपने फोन से फोटो खींचकर हमें भेजो।'' इतना कहने के बाद एक युवक ने उसके गले में छुरी रख दी और कहा, ''आपके पास जो कुछ है दे दीजिए.'' लिहाजा जान बचाने के लिए मोबाइल फोन व 1500 रुपए नकद दिए। इसके बाद दोनों युवक वहां से भाग निकले। एजाज खान ने इसकी जानकारी बापूनगर पुलिस को दी। वहीं पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Tags: