नेदुमारन का दावा; लिट्टे नेता प्रभाकरन अभी भी जिंदा है!

 नेदुमारन का दावा; लिट्टे नेता प्रभाकरन अभी भी जिंदा है!

2009 में श्रीलंकाई सेना द्वारा मारे जाने का किया गया था दावा 

वर्ल्ड कन्फेडरेशन ऑफ तमिल के अध्यक्ष पी. नेदुमारन ने तमिलनाडु के तंजावुर में एक बयान जारी कर दावा किया कि लिट्टे प्रमुख प्रभाकरन अभी जीवित है। उल्लेखनीय है कि श्रीलंकाई सेना ने 2009 में एक सैन्य अभियान शुरू किया था जिसमें प्रभाकरन के मारे जाने की बात कही गई थी।

लिट्टे प्रमुख स्वस्थ है : नेदुमारन

नेदुमारन ने कहा कि मैं इस बात की पुष्टि कर सकता हूं कि तमिल राष्ट्रीय नेता प्रभाकरन जीवित हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मैं यह खुलासा प्रभाकरन परिवार की सहमति से कर रहा हूं। नेदुमारन ने लिट्टे प्रमुख के जीवित और स्वस्थ रहने का दावा किया। वह जल्द ही सामने आएंगे और तमिलों के बेहतर जीवन के लिए नई योजना की घोषणा करेंगे।

अब प्रभाकरन के सामने आने का सही समय है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तंजावुर में मुलिवेक्कल मेमोरियल में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, नेदुमारन ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्थिति और श्रीलंका में राजपक्षे शासन के खिलाफ सिंहली लोगों के शक्तिशाली विद्रोह के कारण, प्रभाकरन के बाहर आने का यह सही समय है। साथ ही, नेदुमारन ने ईलम तमिलों (श्रीलंकाई तमिलों) और दुनिया भर के तमिलों से अपील की कि वे प्रभाकरन का पूरा समर्थन करें और एकजुट हों। उन्होंने तमिलनाडु सरकार, पार्टियों और तमिलनाडु के लोगों से प्रभाकरन के साथ खड़े होने की भी अपील की।

Tags: Tamilnadu