बेटी के पास मिला प्रेग्नेंसी किट तो माँ-बाप ने कर दी उसकी हत्या, पहचान छुपाने के लिए शव पर डाला तेजाब

जानिए क्या है पूरा मामला, कैसे पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

यूपी के कौशाम्बी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक मां-बाप ने अपनी बेटी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि माँ-बाप को उस लड़की के पास से प्रेग्नेंसी किट मिली थी। उन्हें शक था कि उसकी बेटी ने किसी लड़के के साथ शारीरिक संबंध बनाएं हैं। इतना ही नहीं बेटी की हत्या के बाद माता-पिता ने तेजाब डालकर उसके शरीर को नष्ट करने और उसकी पहचान छुपाने का भी प्रयास किया। पुलिस ने बुधवार को इस घटना की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी माता-पिता हो हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया

आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने बताया कि माता-पिता ने ही अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या की है। बेटी की हत्या करने के बाद आरोपी माता-पिता ने अपने 2 रिश्तेदारों की मदद से उसके शरीर पर तेजाब डाल दिया, ताकि लड़की के शव की शिनाख्त न हो सके। फिर बेटी की लाश को फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पिता ने कराई थी बेटी के गम होने की शिकायत

मामला दस शाह आलमाबाद गांव का है, जहां गांव निवासी नरेश ने तीन फरवरी को अपनी पुत्री के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस जाँच में मंगलवार को उसका क्षत-विक्षत शव गांव के बाहर नहर में मिला था। पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बुधवार को बताया कि जांच में पता चला है कि नरेश और उनकी पत्नी शोभा देवी ने तीन फरवरी को अपने घर में बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी थी। फिर उसने अपनी पहचान छिपाने के लिए शरीर पर बैटरी तेजाब फेंक दिया।

आरोपी पिता के भाइयों ने की शव ठिकाने लगाने में मदद

नरेश के दो भाइयों गुलाब और रमेश ने शव को ठिकाने लगाने में उसकी मदद की। नरेश ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी कई लड़कों से मोबाइल पर बात करती थी। एसपी ने बताया कि उसके पास से कुछ प्रेग्नेंसी टेस्ट किट भी मिले थे जिससे नरेश को शक था कि उसकी बेटी के किसी लड़के से संबंध हैं और इसी बात से वह नाराज था।