सूरत : पिकअप वैन में चोर खाने में छुपाकर हो रही थी शराब की तस्करी, जानें कैसे पकड़ में आये

सूरत : पिकअप वैन में चोर खाने में छुपाकर हो रही थी शराब की तस्करी, जानें कैसे पकड़ में आये

शराब तस्करों का नया कीमिया, पीसीबी ने जब्त की लाखों की शराब, जानिए कैसे की जाती थी शराब की तस्करी

गुजरात में शराबबंदी के बावजूद अक्सर भारी मात्रा में शराब जब्त की जाती है। शराब तस्कर पुलिस से बचकर शराब लाने के लिए तरह-तरह के टोटके आजमाते हैं।  सूरत में भी शराब तस्करों का एक नया कीमिया सामने आया है। जब शराब तस्कर  शहर में शराब की तस्करी के लिए पिकअप वैन में केमिकल के ड्रम में छुपाकर शराब ला रहे थे। पीसीबी पुलिस ने पर्दाफाश कर लाखों रुपए की शराब जब्त की है।

सूचना के आधार पर पुलिस ने कार की तलाशी ली

सूरत पीसीबी पुलिस के पीआई एस. आर. सुवेरा के निर्देश पर कर्मचारी गश्त पर था। इसी बीच सूचना मिली कि एक महिंद्रा पिक-अप वाहन में शराब लदी हुई है और उस वाहन को अडाजन आनंद महल रोड स्थित श्रीजी आर्केड के सामने ले जाया जा रहा है। गुप्त सूचना के आधार पर पीसीबी पुलिस ने छापा मारा और 28 वर्षीय हर्ष भरतभाई ठक्कर, 25 वर्षीय सरोज उर्फ ​​छोटू लल्लन यादव, 21 वर्षीय झालाराम बाबूलाल बिस्नोई को गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले पुलिस ने पीकअप वैन चेक की तो पुलिस को कुछ नहीं मिला, लेकिन बाद में जब पुलिस ने वैन में लगे केमिकल के केर्बों की जांच की तो सारा मामला सामने आ गया।

लाखों रुपए की शराब जब्त की गई

सूरत पीसीबी पुलिस ने वाहन की तलाशी ली और चोरखाने बनाकर प्लास्टिक के डिब्बे में छिपाकर रखी गई 1.97 लाख रुपये की विदेशी शराब मिली। पुलिस ने शराब, तीन लाख रुपये की पिक-अप वैन, 75 हजार रुपये के 5 मोबाइल फोन सहित कुल 5.74 लाख रुपये जब्त किए हैं। इस घटना में पुलिस ने सेलवास से शराब की मात्रा भिजवाने वाले व शराब की मात्रा सूरत में मंगवाने वाले को वांछित घोषित कर कानूनी कार्रवाई की है।

इन आरोपीओं को पुलिस ने वांछित घोषित किया 

सुरेश बिस्नोई, मुकेश मोहनलाल बढ़ई, रामजीभाई घनश्यामभाई रंगानी, यश महेशभाई परमार, हेमंत अहीर इन आरोपीओं को पुलिस ने वांछित घोषित किया गया । इस प्रकार, यह पता चला कि आरोपी पुलिस से बचने के लिए शराब की मात्रा को प्लास्टिक के डिब्बे और पिकअप वाहनों में छिपा रहे थे। पुलिस ने इस पूरे मामले में आगे की जांच की है।

Tags: Surat