बॉलीवुड : करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में एक दुसरे के साथ सात जन्म के बंधन में बंधे कियारा-सिद्धार्थ

बॉलीवुड : करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में एक दुसरे के साथ सात जन्म के बंधन में बंधे कियारा-सिद्धार्थ

इन दोनों की शादी का फंक्शन 5 फरवरी को शुरू हुआ था, जिसके बाद 6 और 7 फरवरी को सभी रस्में हुईं

बॉलीवुड में एक और जोड़ा एक दुसरे के हो गये! हम बात कर रहे हैं  सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की, जो अब जिंदगी भर के लिए एक-दूसरे के प्यार के बंधन में बांध हैं। सिद्धार्थ-कियारा ने दोस्तों और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में 7 फेरे लिए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फाइनली सात फरवरी को सात वचनों के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में धूमधाम से शादी की। शादी के मेहमानों ने सिद्धार्थ के साथ 'साजन जी घर आ' गाने से धमाकेदार एंट्री की। मेहमानों ने बॉलीवुड गानों पर डांस किया।

मल्होत्रा ​​ने की सिद्धार्थ-कियारा की वेंडिंग ड्रेस डिजाइन

आपको बता दें कि 30 साल की कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ की वेंडिंग ड्रेस को मनीष मल्होत्रा ​​ने डिजाइन किया है। सिद्धार्थ और कियारा ने सिल्वर कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी थी। शेरवानी में सिद्धार्थ शानदार लग रहे थे। कियारा लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं सिद्धार्थ शेरवानी में रॉयल लग रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मनीष मल्होत्रा ​​ने कियारा-सिद्धार्थ के फैमिली मेंबर्स की ड्रेस भी डिजाइन की थी। 

शादी में परोसा गया देशी खाना

शादी में परिवार के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुंचे, जिन्हें अब रिसेप्शन का इंतजार है। रिपोर्ट्स की माने तो डायरेक्टर शकुन बत्रा, पूजा शेट्टी, आरटी शेट्टी, सोनाक्षी सिन्हा समेत कई बॉलीवुड सितारे सूर्यगढ़ पैलेस पहुंचे। कियारा और सिद्धार्थ की शादी के बाद दिल्ली में रिसेप्शन रखा जाएगा। फिर 12 फरवरी को मुंबई में बॉलीवुड फ्रेंड्स के साथ एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी समारोह के दौरान मेहमानों को देसी खाना परोसा गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शादी का वीडियो

इस बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी की प्लानिंग का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सूर्यगढ़ पैलेस का अद्भुत नजारा देखने को मिल रहा है। तो सूर्यगढ़ पैलेस की सजावट भी देखते ही बन रही है।