अहमदाबाद एयरपोर्ट पर एक संदिग्ध यात्री के पास से मिला तीन किलो सोना, एअरपोर्ट के कर्मचारी की मिलीभगत आई सामने

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर एक संदिग्ध यात्री के पास से मिला तीन किलो सोना, एअरपोर्ट के कर्मचारी की मिलीभगत आई सामने

जब स्कैनिंग की जा रही थी तो एक यात्री संदिग्ध लग रहा था और स्कैनिंग के दौरान खुफिया टीम ने आगे की जांच की तो इस यात्री के पास से 3 किलो सोना बरामद हुआ

भारत के विभिन्न एयरपोर्ट्स पर आये दिन तस्करी या स्मगलिंग के मामले सामने आते रहते हैं. अहमदाबाद एयरपोर्ट पर सोना पकड़े जाने की घटनाएं अब आम हो गई हैं। एक बार  फिर अहमदाबाद एयरपोर्ट से सोने की तस्करी का मामला सामने आया है। दुबई से आए एक यात्री के पास से 3 किलो सोना जब्त किया गया है। एयरपोर्ट पर जब स्कैनिंग की जा रही थी तो संदिग्ध जांच की गई। जिसमें उसके पास से 3 किलो सोना मिला। प्रारंभिक जांच के दौरान जांच में एयरपोर्ट पर पार्किंग संचालन में एक व्यक्ति के शामिल होने की बात सामने आई है।

स्कैनिंग के समय खुफिया टीम की जाँच में मिला 3 किलो सोना 

एक बार फिर अहमदाबाद एयरपोर्ट से 2 करोड़ का सोना पकड़ा जाने पर हंगामा मच गया है। सोने की तस्करी के आरोप में एक यात्री को गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जब स्कैनिंग की जा रही थी तो एक यात्री संदिग्ध लग रहा था और स्कैनिंग के दौरान खुफिया टीम ने आगे की जांच की तो इस यात्री के पास से 3 किलो सोना बरामद हुआ। जिसकी मौजूदा बाजार कीमत 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

एयरपोर्ट पार्किंग अटेंडेंट की भागीदारी

प्रारंभिक विवरण के अनुसार, अहमदाबाद हवाई अड्डे के एक यात्री को स्कैनिंग के दौरान संदिग्ध पाया गया और आगे की जांच के दौरान खुफिया टीम द्वारा इस यात्री के पास से 3 किलो सोना बरामद किया गया। इस शख्स का नाम घवल पटेल है। हालांकि इसके पीछे और कौन-कौन शामिल हैं, इसकी जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही जांच में पता चला है कि उसने स्वीकार किया है कि वह अनिल पटेल के कहने पर सोना लाया था, जो एयरपोर्ट पर पार्किंग का काम कर रहा था। इस संबंध में पुलिस ने आगे की कार्रवाई की है।