सूरत :  ‘मौज करनी है तो साबुन लेकर घर आ जाओ!', महिला ने साबुन व्यापारी को व्हाट्सएप मैसेज भेजा और फिर....

सूरत :  ‘मौज करनी है तो साबुन लेकर घर आ जाओ!', महिला ने साबुन व्यापारी को व्हाट्सएप मैसेज भेजा और फिर....

हनीट्रेप में फंसे साबुन के कारोबारी से 1.10 लाख की मांग की, 25 हजार रुपये देकर छूटा

व्हाट्सएप पर महिला ग्राहक से मीठी-मीठी बातें करना सरथाना में रहने वाले मोटा वराछा में साबुन के व्यापारी को महंगा पड़ गया। मीठी-मीठी बातों में फंसकर महिला ने साबुन के व्यापारी को बहला-फुसलाकर अपने घर बुला लिया। जब व्यवसायी लालच के मारे महिला के घर गया तो उसे बदनाम करने की धमकी दी और 1.10 लाख रुपये की मांग की गई। जब व्यापारी नहीं माना तो आखिरकार 25000 में मामला निपट गया। व्यापारी ने उसे 25000 रुपए दिए तो छोड़ दिया और आरोपी भाग गए। व्यापारी ने इसकी शिकायत उत्राण पुलिस से की तो पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हनीट्रैप के मामले में महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया 

व्हाट्सएप पर बात कर और साबुन लेकर घर बुलाकर ब्लैकमेल करने लगे थे। मोटा वराछा स्थित सुमन निवास के डी 404 में रहने वाली सोनल सावलिया को उसके पति और साथियों ने एक कारोबारी से पांच लाख रुपये रंगदारी के लिए हनी ट्रैप में फंसाया था। इसको लेकर सरथाना जकातनाका स्थित व्रज चौक रेजीडेंसी में रहने वाले प्रतीक विनुभाई कोराट ने इसकी शिकायत दर्ज कराई थी।

अपनी शिकायत में कारोबारी ने कहा कि उसका संपर्क सोनल सांवलिया से वॉट्सऐप पर हुआ था। उसके बाद सोनल सांवलिया ने उनसे कहा कि अगर उन्हें मौज-मस्ती करनी है तो घर साबुन ले आओ। उसने सुबह नौ बजे उसका पति घर पर नहीं था, उस दौरान प्रतीक को फोन किया।

इसी दौरान जब वह सोनल के घर गया तो अचानक दो युवक दिखे, जिसमें भीखू सांवलिया नामक आरोपी ने बताया कि वह सोनल का पति है। उसने उसे यह कहते हुए पीटा कि 'तुम मेरी पत्नी के साथ क्या कर रहे हो?' उसके बाद उसके साथ आए जयदीप भुवा व देवेंद्र खेरडिया ने उसे एक कमरे में बंद कर लिया और फिर पांच लाख रुपये की मांग की। उसके बाद 1.10 लाख रुपये में समझौता हुआ। बाद में व्यापारी से 25 हजार रुपये ले लिए। इसकी शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सवालिया दंपति को गिरफ्तार किया। 

Tags: Surat