सूरत : इलाज में देरी हुई तो गुस्साये मरीज ने नर्स पर जानलेवा हमला कर दिया, CCTV फुटेज सामने आया

सूरत : इलाज में देरी हुई तो गुस्साये मरीज ने नर्स पर जानलेवा हमला कर दिया, CCTV फुटेज सामने आया

डिंडोली के निजी अस्पताल की घटना, पुलिस ने मरीज और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया

शहर के डिंडोली इलाके में असामाजिक तत्वों का बोलबाला हो गया है। इस इलाके में आए दिन अपराध की घटनाएं सामने आ रही हैं। इसी क्षेत्र के एक निजी अस्पताल (अस्पताल) में गुरुवार देर रात इलाज में देरी से बौखलाए युवकों ने ड्यूटी पर मौजूद नर्स पर जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी अस्पताल में लगे कैमरे में कैद हो गया। 

इलाज में देरी को लेकर अस्पताल में तोड़फोड़ और नर्स पर हमला

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात तीन युवक डिंडोली क्षेत्र के एक निजी अस्पताल पहुंचे। तीनों में से एक युवक के हाथ में चोट आई थी । दो अन्य युवकों ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां उसके इलाज में कुछ देर हो गई जिससे घायल युवक आक्रोशित हो गया। अस्पताल में तोड़फोड़ की गई और फिर ड्यूटी पर मौजूद एक नर्स पर जानलेवा हमला किया गया और उसे घायल कर दिया गया।

पूरी घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इलाज के लिए आए युवकों में से एक युवक के हाथ में चोट आई है और वह अपने दोस्तों के साथ लहूलुहान अवस्था में अस्पताल पहुंचा। हालांकि अस्पताल में मौजूद कर्मचारी जब युवक का इलाज करने जा रहे थे तो एक युवक ने नर्स पर हमला कर दिया। लिहाजा अस्पताल के कर्मचारियों ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम से संपर्क किया। सूचना मिलते ही डिंडोली पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

Tags: Surat