फिल्म : केजीएफ के बाद इस दक्षिण भारतीय फिल्म में खलनायक के किरदार में नजर आने वाले हैं संजू बाबा

फिल्म : केजीएफ के बाद इस दक्षिण भारतीय फिल्म में खलनायक के किरदार में नजर आने वाले हैं संजू बाबा

तमिल उद्योग में दत्त की पहली फिल्म, विजय की फिल्म थलपति 67 में आएंगे नजर

दक्षिण भारत के सुपरस्टार विजय की अगली फिल्म थलपति 67 की आधिकारिक घोषणा के एक दिन बाद ही निर्माताओं ने एक और बड़ी घोषणा की है। बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त इस फिल्म में एक अहम किरदार निभाने के लिए इस फिल्म में शामिल हो गए हैं। चर्चा के अनुसार, दत्त फिल्म के खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब दत्त ने दक्षिण में किसी बड़ी फिल्म के लिए साइन किया है। वह पिछले साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म KGF चैप्टर 2 में भी खलनायक के किरदार में दिखाई दिए थे।

सोशल मीडिया पर हुई अधिकारिक घोषणा

आपको बता दें कि फिल्म के प्रोडक्शन हाउस सेवन स्क्रीन स्टूडियो ने मंगलवार को संजय दत्त की एक तस्वीर ट्वीट करते हुए अधिकारिक घोषणा की। इस पोस्ट में लिखा कि "हम तमिल सिनेमा में संजय दत्त सर का स्वागत करते हुए सम्मानित महसूस कर रहे हैं और हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि वह #Thalapathy67 का हिस्सा हैं।" यह तमिल उद्योग में दत्त की पहली फिल्म होगी। ट्वीट के साथ साझा किए गए क्रिएटिव में अभिनेता का एक उद्धरण था। "जब मैंने थलपति 67 के वन लाइनर को सुना, तो मुझे ठीक उसी क्षण पता चल गया था कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनना है और मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए रोमांचित हूं।"

एक बार फिर विजय और लोकेश आये है साथ

बताते चले कि हाल ही जारी इसके पोस्टर से पता चल रहा है कि‘थलपति 67’ को लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित किया जाएगा। फिल्म लोकेश द्वारा लिखी गई है और इसमें अनिरुद्ध का संगीत है। निर्देशक लोकेश ने सोमवार शाम अपने ट्विटर प्रोफाइल पर अभिनेता के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “शुभ संध्या दोस्तों! एक बार फिर एक्टर विजय के साथ हाथ मिलाकर बहुत खुशी हो रही है।” इस फिल्म के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट किया था, “विजय और निर्देशक लोकेशक नागराज एक नई फिल्म ‘थलपति67’,एसएस ललित कुमार द्वारा निर्मित और जगदीश पलानीसामी द्वारा सह-निर्मित, फिल्मांकन शुरू हो गया है।

Related Posts