सूरत : शहर के वराछा क्षेत्र में पहले भूरी और अब भाविका लेडी डॉन का आतंक!

सूरत : शहर के वराछा क्षेत्र में पहले भूरी और अब भाविका लेडी डॉन का आतंक!

सड़क पर खुलेआम चाकू से मारपीट, धमकी देती लेडी डॉन सीसीटीवी में कैद

सूरत के वराछा क्षेत्र में भूरी डॉन अपनी गुंडागर्दी के लिए जानी जाती है। अब एक और लेडी डॉन भाविका सामने आई है। भाविका का एक सार्वजनिक सड़क पर चाकू मारने का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसलिए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में पता चला कि उसके खिलाफ दमन में हत्या के प्रयास और पुणा पुलिस स्टेशन में अपने चचेरे भाई के खिलाफ हमले के मामले में वांछित थी।

खुलेआम हथियार दिखाकर हमला करना भारी पड़ा

सूरत के कापोद्रा थाने की एक युवती का वीडियो सोश्यल मीडिया में वायरल हो गया। इस वीडियो में लड़की चाकू जैसे हथियार के साथ सरेआम घूमती नजर आ रही है। वीडियो वायरल होने के बाद कापोद्रा पुलिस की टीम हरकत में आई और कापोद्रा पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने भावना उर्फ ​​भाविका अनिलभाई वाडा को गिरफ्तार कर लिया है।

एक चाकू जब्त किया गया

पुलिस जांच में सामने आया कि यह वीडियो कापोद्रा पुनागाम स्थित नालंदा स्कूल के गेट के पास का है। वीडियो में दिख रही लड़की भावना उर्फ ​​भाविका अनिलभाई वाडा बताई जा रही है। पुलिस ने छानबीन कर इस लड़की और उसके साथी राहुल उर्फ ​​रामू उर्फ ​​रामलो बाड़ो सुरेशभाई परमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से भाले जैसा चाकू बरामद कर कानूनी कार्रवाई की है। वाहन चालकों को बीच सडक पर चाकू दिखाखर धमकाया गया। सड़क पर चलते हुए किसी भी रहागीर को हथियार निकालकर  डराने की कोशिश की गई।

युवती और उसके साथी आदतन अपराधी 

पुलिस जांच में पता चला कि लड़की दमन में हत्या के प्रयास के मामले में वांछित थी और उसका सागरित दमन में मारपीट और हत्या के प्रयास के मामले में पुणा पुलिस स्टेशन में वांछित था। आरोपी 26-11-2022 को अपने दो दोस्तों के साथ दमन गया हुआ था और उसी समय सड़क पर एक चौपहिया वाहन चालक से उसका झगड़ा हो गया। सड़क पर  होटल के मालिक पर चाकू से हमला कर फरार हो गए। उस मामले में दमन में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था। गिरफ्तार आरोपी राहुल उर्फ ​​रामू बाडो आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ पूर्व में वराछा, कापोद्रा, पुणा, डुमस, अमरोली थानों में कुल 6 अपराध दर्ज हैं।

Tags: Surat