अहमदाबाद : जूनियर क्लर्क पेपर लीक मामले में 15 आरोपियों की 10 दिन की रिमांड मंजूर

अहमदाबाद : जूनियर क्लर्क पेपर लीक मामले में 15 आरोपियों की 10 दिन की रिमांड मंजूर

अगर एटीएस दूसरे राज्यों में भी जांच करती है तो और नाम सामने आने की संभावना है

गुजरात में एक बार फिर प्रतियोगी परीक्षा का पेपर लीक होने से अभ्यर्थियों की उम्मीदों पर पानी फिर गया है। वडोदरा से गुजरात एटीएस की एक टीम ने पेपर लीक मामले में शामिल 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गुजरात, बिहार और उड़ीसा में पेपर लीक का मामला सामने आया है। इस मामले में 15 आरोपियों को वडोदरा कोर्ट में पेश किया गया था। गुजरात एटीएस ने 14 दिन की रिमांड मांगी थी। कोर्ट ने 10 दिन की रिमांड मंजूर की है। सभी आरोपी 10 फरवरी तक रिमांड पर रहेंगे। 

कुछ और आरोपियों के नाम सामने आने की संभावना 

अब आगे की जांच के लिए एटीएस हैदराबाद, ओडिशा और बिहार जा सकती है। जिसके बाद वडोदरा और उत्तर गुजरात के कुछ और आरोपियों के नाम सामने आने की संभावना है। एटीएस की टीम मुख्य सूत्रधार जीत नायक को हैदराबाद से अहमदाबाद लेकर आई है। जीत नायक ने पेपर चुराकर प्रदीप को दे दिया। इस पेपर लीक कांड में प्रांतिज के वदराड गांव के हार्दिक शर्मा की संलिप्तता सामने आई है। हार्दिक शर्मा एक निजी नर्सिंग कॉलेज में लिपिक के पद पर कार्यरत था।

गुजरात एटीएस ने पेपर लीक करने वाले जीत नायक को किया गिरफ्तार 

गुजरात एटीएस ने पेपर लीक करने वाले जीत नायक को गिरफ्तार किया है। जीत नायक को सुबह-सुबह गुजरात एटीएस की टीम हैदराबाद से लेकर आई है। जबकि इस पेपर लीक मामले में वडोदरा के भास्कर चौधरी और रिद्धि चौधरी को भी एटीएस ने गिरफ्तार किया है। ये दोनों स्टैक वाइज टेक्नोलॉजी के मैनेजर हैं। मीडिया से बातचीत में मुख्य आरोपी भास्कर चौधरी की पत्नी ने दावा किया है कि उसे अपने पति के करतूतों की जानकारी नहीं है।

गिरफ्तार आरोपियों में 6 आरोपी गुजरात के रहने वाले हैं

वड़ोदरा के भास्कर चौधरी पूरे पेपर लीक घोटाले का मास्टरमाइंड है। उन्हें इससे पहले बिहार में पेपर लीक मामले में सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। एक अन्य आरोपी केतन बारोट भी पूर्व में हुए पेपर लीक मामले में शामिल था। इस मामले में एटीएस ने जांच शुरू कर दी है। एटीएस द्वारा अब तक गिरफ्तार आरोपियों में 6 आरोपी गुजरात के हैं, जिसमें केतन बारोट और प्रदीप नायक मुख्य सूत्रधार हैं।

Tags: