सूरत : परवत पाटिया क्षेत्र में ड्रेनेज नेटवर्क कार्य के चलते अगले नौ दिनों तक ट्रैफिक समस्या की आशंका 

सूरत : परवत पाटिया क्षेत्र में ड्रेनेज नेटवर्क कार्य के चलते अगले नौ दिनों तक ट्रैफिक समस्या की आशंका 

ट्रैफिक समस्या के समाधान के लिए नगर पालिका और पुलिस को नौ दिनों के दौरान मशक्कत करनी होगी

सूरत महानगर पालिका ने जल निकासी गटर नेटवर्क को अपग्रेड करने के लिए वाहनों के आवागमन  पर्वत पटिया के पास पुल के नीचे के खंड को बंद कर दिया। इस नाकाबंदी के कारण सूरत बारडोली रोड पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। आज से नौ दिनों तक ड्रेनेज नेटवर्क का काम चलेगा तब तक सड़क बंद रहेगी। ऐसे में इन दिनों ट्रैफिक की समस्या और विकराल हो जाएगी और इसे हल करने के लिए नगर पालिका और पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ेगी।

परवत पाटिया, कांगारू सर्कल, पुना पाटिया पर ट्राफिक जाम

सूरत नगर निगम वर्तमान में ड्रेनेज नेटवर्क के विस्तार पर काम कर रहा है, जिसके तहत परवत पाटिया क्षेत्र में कांगारू सर्कल पुणागांव ब्रिज के पास आज से नौ दिनों के लिए वराछा जोन द्वारा गटर नेटवर्क का काम शुरू कर दिया गया है। इस ऑपरेशन के शुरू होते ही सूरत बारडोली रोड पर पर्वत पाटिया नहर रोड पर विश्वकर्मा जंक्शन के पास पुना पाटिया फ्लाई ओवर ब्रिज के निचले हिस्से को नौ दिनों के लिए यातायात के लिए बंद कर दिया गया है।

आगामी नौ दिनों तक इस क्षेत्र में यातायात की समस्या गंभीर होगी 

नगर पालिका और पुलिस को पहले से ही पता था कि सूरत बारडोली रोड पर इस तरह के बंद होने से ट्रैफिक की समस्या होगी। इस वजह से भले ही नगर पालिका ने दो वैकल्पिक सड़कें उपलब्ध करा दी हों, लेकिन सूरत बारडोली मार्ग पर आज पहले दिन पीक ऑवर में ट्रैफिक की भारी समस्या रही। पहले दिन इस प्रकार की समस्या के कारण अगले नौ दिनों तक समस्या और अधिक गंभीर होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। इसलिए इन नौ दिन यातायात की समस्या को हल करने के लिए नगर पालिका और पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ेगी।

Tags: Surat