फिल्म : अजय देवगन और तब्बू के ‘भोला’ का दूसरा टीजर हुआ रिलीज, माथे पर भस्म लगाये दुश्मनों का सामना कर रहे हैं अजय

फिल्म : अजय देवगन और तब्बू के ‘भोला’ का दूसरा टीजर हुआ रिलीज, माथे पर भस्म लगाये दुश्मनों का सामना कर रहे हैं अजय

'दृश्यम 2' की अपार सफलता के बाद अजय की अगली फिल्म 'भोला' इस दिन होनी है रिलीज

सुपरस्टार अजय देवगन का नाम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भोला' को लेकर चर्चा में है। 'दृश्यम 2' की अपार सफलता के बाद अजय की अगली फिल्म 'भोला' है। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का एक टीजर जारी किया गया था और अब फिल्म का दूसरा टीजर भी रिलीज कर दिया गया है।

अजय देवगन ने शेयर किया टीजर

इस बात की जानकारी खुद अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है। फिल्म 'भोला' का यह दूसरा टीजर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, एक चट्टान सौ शैतान से टकराएगा। इस टीजर में अजय माथे पर भस्म लगाये हुए हाथ में त्रिशूल लेकर दुश्मन का काम खत्म करने को तैयार है।

कुछ दिन पहले तब्बू ने साझा किया था अपना लुक

इससे पहले भी एक्ट्रेस तब्बू ने इस फिल्म में अपने किरदार जो कि एक पुलिस ऑफिसर है, का अवतार भी शेयर किया था। 'भोला' का दूसरा टीजर बहुत अच्छा और कमाल का है, फिल्म के टीजर की शुरुआत अजय देवगन से होती है। इसके बाद अजय देवगन फुल एक्शन में नजर आ रहे हैं। बाद में एक्ट्रेस तब्बू आती हैं, जहां कुछ लोग तब्बू को बालों से पकड़कर घसीट रहे हैं। फिल्म की कहानी ड्रग माफिया पर आधारित है।

कब रिलीज होगी 'भोला'?

'भोला' के इस टीजर को देखने के बाद अब हर कोई फिल्म की रिलीज के लिए बेताब है। अजय देवगन और तब्बू स्टारर 'भोला' 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खास बात यह है कि इस फिल्म में अजय ने अभिनेता होने के साथ-साथ निर्देशक के तौर पर भी काम किया है। अजय देवगन की 'भोला' साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म 'कैथी' का रीमेक है।