गुजरात : विधानसभा अध्यक्ष शंकर चौधरी की शरारती तत्वों को कड़ी चेतावनी, जानें क्या कहा

गुजरात : विधानसभा अध्यक्ष शंकर चौधरी की शरारती तत्वों को कड़ी चेतावनी, जानें क्या कहा

किसी भी अग्रणी से जनता को परेशानी हुई तो कानून अपना काम करेगा

गुजरात विधानसभा अध्यक्ष और थराद विधायक शंकर चौधरी के तीखे बयान का एक वीडियो वायरल हो गया है। जिसमें वह सार्वजनिक मंच से कह रहे हैं कि 'किसी से गलती नहीं होनी चाहिए, अगर मक्खी ने काट लिया तो इसका खामियाजा पूरे छत्ते को भुगतना पड़ेगा। मैं भी ध्यान दूंगा और हिसाब रखूंगा।

शंकर चौधरी विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान भी चर्चा में आए थे। उस वक्त उन्होंने कहा था कि 'समझ लो कि मेरे कार्यकर्ताओं को धमकी देने वालों की मुझसे सीधी दुश्मनी है, उन्हीं की भाषा में जवाब देने की व्यवस्था होगी और अगर कोई आपकी गाड़ी रोकता है तो कहना कि मैं थराद से आ रहा हूं। थराद के दुधवा में निर्वाचन क्षेत्र के दौरे और धन्यवाद ज्ञापन के दौरान शंकर चौधरी ने शरारती तत्वों को कड़ी चेतावनी दी।

गलत निर्णय लेने वाले भूलकर भी निर्णय नहीं लेते

इस वीडियो में वह कह रहे हैं कि अगर किसी नेता, कार्यकर्ता या जनता को किसी तत्व के कारण परेशानी होती है तो कानून अपना काम करेगा। यदि आप प्यार और स्नेह रखते हैं, तो उन्हें चार बार नमन करेंगे। लेकिन अगर कोई गलती करता है तो कानून उसे उसी भाषा में जवाब देगा। गलत निर्णय लेने वालों को गलती से भी निर्णय नहीं लेना चाहिए। विधानसभा अध्यक्ष शंकर चौधरी ने निर्वाचन क्षेत्र के दौरे के दौरान उपद्रवी तत्वों की हेकड़ी ठिकाने लाने के लिए इस तरह का बयान दिया।

स्वभाव और इतिहास सभी को देखना चाहिए

शंकर चौधरी का वीडियो थराद के दुधवा गांव का है, जहां उन्होंने सार्वजनिक मंच से असामाजिक तत्वों और दंबग अग्रणियों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर कोई नेता (अग्रणी) लोगों को परेशान करता है तो कानून अपना काम करेगा। यह बात सार्वजनिक मंच से इसलिए कहना पड़ रहा है कि स्वभाव और इतिहास सभी को देखना और समझना चाहिए। प्रेम स्नेह धारण करने वाले को चार बार प्रणाम करने को तैयार, लेकिन कोई तनाव का भाव (व्यवहार) रखेगा तो उसका उत्तर उसी की भाषा में मिलेगा। मैं आपको प्यार भावना के साथ हृदय की गहराईयों से धन्यवाद देने आया हूं लेकिन मुझे लगा कि दुधवा गांव से मुझे यह बात कहनी थी, इसलिए कही।

Tags: