दुर्घटना : राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर अलीपोर के पास भयंकर सड़क हादसे में सूरत के 4 लोगों की मौत

दुर्घटना : राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर अलीपोर के पास भयंकर सड़क हादसे में सूरत के 4 लोगों की मौत

इनोवा कार में सवार चार लोग सूरत आ रहे थे तभी तड़के एक कंटेनर से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई, दो घायलों को सिविल अस्पातल में भर्ती कराया गया है

 

आज सोमवार 23 जनवरी 2023 को सूरत-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग सं. 8 पर भयंकर सड़क हादसा हुआ। राजमार्ग पर अलीपुर के पास एक कंटेनर और एक कार के बीच इतनी जोरदार टक्कर हुई कि कार के परखच्चे उड़ गए। प्रारंभिक जानकारी मिली है कि इस हादसे में कार में सवार सूरत के 4 यात्रियों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गये हैं। घायलों को सूरत के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के अनुसार विदेश यात्रा से लौटे सूरत निवासी रात में मुंबई एयरपोर्ट से इनोवा कार (जीजे-06-एफसी-2754) से सूरत के लिए निकले थे। तड़के 5.30 से 6.15 बजे के दौरान यह इनोवा कार नेशनल हाईवे नंबर तेजी से दौड़ रही थी। तभी अलीपुर ओवरब्रिज से पहले महेंद्र ट्रैक्टर शो रूम के सामने एक कंटेनर (जीजे-15-एवी-6856) से कार की जोरदार टक्कर हो गई। कंटेनर सूरत से वलसाड जा रहा था जबकि कार मुंबई से सूरत आ रही थी। दोनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई।

हादसा इतना जोरदार था कि दुर्घटना के बाद कार मलबे में तब्दिल हो गई। कार के बोनट सहित आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार के अंदर बैठे किसी के पास बचने का समय नहीं था। प्रारंभिक जानकारी मिली है कि कार में बैठे 4 लोगों की मौत हुई है। उन्हें नजदीकी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। हादसे की आवाज इतनी तेज थी कि आसपास के लोग दौड़ पड़े। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और जांच कर रही है।

 

मृतकों के नाम और पते

  • रोहित शुक्रन महलू (उम्र 40, निवासी - प्लॉट नंबर 3, साई आशीष सोसाइटी, सिटीलाइट, सूरत)
  • गौरव नंदलाल अरोड़ा (उम्र 40, निवासी - 92, सुभाषनगर, घौड़दौड़ रोड़, सूरत)
  • अमित दौलतराम थदानी (उम्र 41, निवासी - सी-106, वास्तुग्राम अपार्टमेंट, वेसु हैप्पी रेजिडेंसी के पीछे, सूरत)
  • पटेल मोहम्मद हमजा मोहम्मद हनीफ इब्राहिम (निवास कोसाड)

सूरत निवासी घायलों के नाम 

  • ऋषि इंजीनियर
  • विकास सरा

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हादसे के वक्त कार की रफ्तार काफी तेज थी। कार हादसे के बाद डिवाइडर फांद कर सामने वाली ट्रेक पर चली गई। माना जा रहा है कि दुर्घटना का कारण कार की तेज रफ्तार थी। हादसे के बाद आसपास के लोग इकठ्ठा हो गये। पुलिस ने भी मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर जांच शुरु की है।