सूरत :   5 लाख के एमडी ड्रग्स के साथ पकड़ा गया आदतन अपराधी, कमीशन पर बेच रहा था नशा

सूरत :   5 लाख के एमडी ड्रग्स के साथ पकड़ा गया आदतन अपराधी, कमीशन पर बेच रहा था नशा

सूरत में नशे का काला धंधा पकड़ाया, एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया गया 

एसओजी पुलिस ने सरथाना क्षेत्र से एक आदतन अपराधी को 50 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ 5 लाख का गिरफ्तार किया है। पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी कमीशन के लालच में नशे की तस्करी कर रहा था। पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी को नशीला पदार्थ देने वाले व्यक्ति को वांछित घोषित कर आगे की कार्रवाई की है।

सूचना के आधार पर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया

सूरत एसओजी पुलिस का अमला गश्त पर था। इसी बीच सूचना के आधार पर सरथाना श्यामधाम मंदिर के पास जलाराम चौक के पास चौकी लगा दी और आरोपी केतन उर्फ ​​जापान धीरूभाई घेलानी को दबोच लिया। पुलिस को उसके पास से 5 लाख की 50 ग्राम एमडी ड्रग्स और 10 हजार का एक मोबाइल फोन बरामद कर कुल 5.10 लाख रुपये जब्त किए हैं।

कमीशन लेकर वह नशे का धंधा करता था

पुलिस ने आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी खुद कोई कारोबार नहीं कर रहा था बल्कि कमीशन के लालच में चोरी-छिपे ड्रग्स की तस्करी कर रहा था। इसके अलावा आरोपी के खिलाफ सरथाना थाने में मामला दर्ज किया गया है। उसे नशीली दवाओं की आपूर्ति करने वाले व्यक्ति को वांछित घोषित किया गया है। वहीं आरोपी का आपराधिक इतिहास रहा है। उसके खिलाफ पूर्व में कापोद्रा, अमरोली, कामरेज व सरथाना थाने में कुल 4 अपराध दर्ज हैं।

शहर को नशा मुक्त बनाने के लिए सघन प्रयास : पुलिस

एसओजी पुलिस के डीसीपी राजदीप सिंह नकुम ने कहा कि सूरत शहर में पुलिस द्वारा नो ड्रग्स अभियान पिछले दो साल से चल रहा है। यह अभियान मुख्य रूप से दो तरह से चलाया जाता है। जिनमें से एक है अधिक से अधिक ड्रग्स को जब्त करना और नशे का सेवन नही करने लोगों में जागरूकता पैदा करना। इसके तहत सरथाना क्षेत्र से नशे के साथ एक आदतन अपराधी को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी नशीला पदार्थ कहां से लाता था इसकी जांच की जा रही है। लेकिन जानकारी मिली थी कि आरोपी चोरी-छिपे ड्रग्स बेच रहा था। इसलिए कई दिनों तक निगरानी रखी गई और इसे तेज कर दिया गया है। आरोपी पूर्व में मारपीट, हत्या के प्रयास, दंगा करने समेत 4 अपराधों में गिरफ्तार हो चुका है।

Tags: Surat